‘साहेब और मित्रों को सताने लगा सत्ता जाने का डर’:बिलासपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले- 500 रुपए में कब मिलेगा सिलेंडर

0

बिलासपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय उपाध्याय ने बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला। शनिवार को दोपहर कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने तंज कसते कहा कि साहेब और उनके मित्रों को सत्ता जाने का डर सताने लगा है।

उन्होंने भरोसा जताया कि आज से ठीक एक महीने बाद 4 जून को पिछले 10 साल के अन्याय से जनता को मिलेगी मुक्ति और नागरिक अधिकारों से युक्त कांग्रेस पार्टी के 25 गारंटियों से देशवासियों को मिलेगी शक्ति।

मोदी की गारंटियां पूरी नहीं हुईं

कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि जनता से कई वायदे करने वाली मोदी सरकार की गारंटियां फेल हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदीजी से पूछ रही है कि आपकी पिछली गारंटियों का क्या हुआ? बुलेट ट्रेन का क्या हुआ?

स्मार्ट सिटी किस ग्रह पर बनवाया? महंगाई से कब मिलेगी मुक्ति? रुपया डॉलर के मुक़ाबले क्यों गिरता? काला धन कितना वापिस आया? 20 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ? किसानों की आय क्यों दोगुनी नहीं हुई?

मूल मुद्दों पर बात करने से कतराते हैं

डॉ.उपाध्याय ने नरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते कहा कि मोदीजी को अभी -म से मटन, म से मछली, म से मुगल, म से मंदिर, म से मुसलमान म से मंगलसूत्र याद आ रहा है, लेकिन वे देश के मूल मुद्दों पर बात नहीं करते। म से मंहगाई पर जुबान बंद और म से मणिपुर पर जुबान बंद हो जाती है।

500 रुपए में सिलेंडर कब मिलेगा

उन्होंने तंज कसते कहा कि मोदी सरकार की तरह प्रदेश की असहाय बीजेपी सरकार के वादों का ढोल भी चार महीनों में फुट चुका है। जनता पूछ रही 500 रुपए में सिलेंडर कब मिलेगा। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि राज्य की विष्णु देव साय की असहाय बीजेपी सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता से किए एक भी वादे पूरे नहीं किए।

6 लाख को रोज़गार देने के वादे का क्या हुआ?

उन्होंने कहा कि महिलाएं पूछ रही हैं कि कहां है 500 रूपए वाला गैस सिलेंडर ? प्रदेश का बेरोज़गार युवा पूछ रहा है- एक लाख रिक्त पदों की भर्ती, 6 लाख को रोज़गार देने के वादे का क्या हुआ?. उन्होंने पूछा कि छत्तीसगढ़ इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (CIMS) और छत्तीसगढ़ इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (CIT) की स्थापना की घोषणा का क्या हुआ ?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *