दिल्ली-NCR के कुछ स्कूलों को धमकी भरे ई मेल मिले, स्पेशल सेल जांच में जुटी

0

भुवन वर्मा बिलासपुर 01 मई 2024

प्रतिनिधि संजीव तिवारी की दिल्ली द्वारका से विशेष रिपोर्ट…

दिल्ली। की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा है कि कुछ स्कूलों को बुधवार सुबह बम की धमकी मिली. छात्रों को घर भेजकर स्कूल परिसर की तलाशी की गई. लेकिन अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. हम पुलिस और स्कूलों के संपर्क में हैं. मैं अभिभावको और नागरिकों से अपील करती हूं कि वे घबराएं नहीं. पुलिस को अभी तक जांच में कुछ नहीं मिला है. दिल्ली और नोएडा के 80 से ज्यादा स्कूलों में बुधवार सुबह हड़कंप मच गया. ईमेल के जरिए इन स्कूलों में बम रखे होने की धमकी दी गई. आनन-फानन में स्कूलों को खाली कराकर बच्चों को घर भेजा गया. दिल्ली और नोएडा पुलिस का कहना है कि स्थिति सामान्य है और अभिभावकों को घबराने की जरूरत नहीं है.

इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को जांच में लगाया गया है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस आईपी एड्रेस से मेल किया गया है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि धमकी भरे ईमेल को लेकर किसी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है. कई स्कूलों में बम की धमकी मिली है. सभी जगह दिल्ली पुलिस ने जांच की लेकिन कुछ संदिग्ध नहीं मिला. ईमेल भेजने वाले को पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. साथ ही एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है.

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा है कि कुछ स्कूलों को बुधवार सुबह बम की धमकी मिली. छात्रों को घर भेजकर स्कूल परिसर की तलाशी की गई. लेकिन अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. हम पुलिस और स्कूलों के संपर्क में हैं. मैं अभिभावको और नागरिकों से अपील करती हूं कि वे घबराएं नहीं. पुलिस को अभी तक जांच में कुछ नहीं मिला है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *