सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: दलाल समेत 14 युवती और 7 युवक गिरफ्तार

0

बिलासपुर :  शहर में चल रहे सबसे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 14 युवतियों और 7 युवकों को रंगे हाथों पकड़ लिया। उनके व्यवसाय से दो कार, कैश और ट्रक का सामान बरामद किया गया है। पुलिस से पूछताछ करने में लगी हुई है।

पुलिस ने किराए के मकान में सेक्स संबंध का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि वरिसा में बाहर से युवतियां आई थीं। परिभाषा पुलिस जांच के बाद मामले का खुलासा।

इस तरह पुलिस ने 14 युवतियों और 7 युवतियों को पकड़ लिया। पुलिस ने डायरी में लिखा है कि एक लड़के की बोलनो कार को स्टेय में खड़ा कर दिया गया है। वहीं अन्य युवतियों के पास से मोटरसाइकिल और मोटरसाइकिल का सामान बरामद किया गया है। पोर्टफोलियो पुलिस कर्मियों, युवाओं और उद्यमियों से पूछताछ करने में लगी है। शहर के अलावा कोरबा और अन्य गरीब किशोरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

लाइब्रेरी में बाहर से आई थी युवतियाँ

अंतिम के मुताविक वोट ग्रुप में बड़ी संख्या में कोलकाता, दिल्ली, कोरवा से युवतियों की सेक्स रैंकिंग जारी थी। बताया जा रहा है कि ये युवतियां एक सप्ताह में 50 हजार रुपये कमाती हैं। डूबे महीनेभर में युवाओं को वापस ग्रुप में दूसरी बार कार्लगल को बुलाया गया था।

विश्लेषण किया गया था

पकड़े गए मोबाइल से संपर्क कर उनके अज्ञात स्थान पर उनकी कार और अन्य सामुहिक स्थानों पर युवतियों को भेजा गया था। बताया जाता है कि डॉट लो टाइम से शहर के आउटर की कल किराए के मकान में बड़ी सेक्स रैकेट की शुरुआत हो रही थी।

लगातार मोबाइल में आ रहे थे फोन

आरोपी को पकड़ने के बाद मोबाइल पर कॉन्स्टेंट और कॉलगर्ल के फोन आ रहे थे। उसके ठिकानों पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर युवतियों और युवकों को कब्जे में ले लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *