तोखन साहू ने देवेंद्र यादव पर लगाए गंभीर आरोप : बोले- जल्द एक्शन लिया जाएगा, ‘मोदी की गारंटी’ में कोई चोर नहीं बच सकता

0

बिलासपुर- बिलासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू से खास बातचीत की गई। जिसमें उन्होंने कांग्रेस के प्रतिद्वंदी उम्मीदवार देवेंद्र यादव पर हमला बोला है। देवेंद्र यादव को लेकर बड़ी बात कही है। उनके खिलाफ दर्जनों गैर गतिविधियों में संलिप्तता के मामले को उजागर किया है। भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू ने कहा कि, उनके खिलाफ ईडी, सीडी, शराब घोटाले जैसे कई गंभीर मामले हैं। मैं उनके खिलाफ कार्यवाही कराने के लिए एक्शन लूंगा। ‘मोदी की गारंटी’ में कोई भी चोर बख्शा नहीं जाएगा।

कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है

तोखन साहू ने जीत की श्रेय पार्टी और कार्यकर्ताओं को दिया है। देशभर में ‘मोदी की गारंटी’ पर लोगों का जनादेश मिला है। मुझ जैसे एक छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी ने मेरी उम्मीद से दोगुना अवसर दिया है। मेरी प्राथमिकता बिलासपुर को विकास के शीर्ष पटल पर पहुंचाना है। बिलासपुर और मुंगेली क्षेत्र की जनता की बहुप्रतीक्षित मांग उसलापुर से मुंगेली होते डोंगरगढ़ रेल लाइन की प्राथमिकता है। इसका जल्द ही काम का असर देखने को मिलेगा। साथ ही आम जनमानस के मूलभूत बुनियादी सुविधाओं को पूरा किया जाएगा।

बिलासपुर में तोखन साहू की जीत 

बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के तोखन साहू को 5,55,961 वोट मिल चुके हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव को 4,27,225 मत मिले हैं। इस तरह से तोखन साहू 1,28,736 मतों के अंतर से आगे चल रहे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed