सीवरेज पाइप के अंदर मिली महिला की अर्धनग्न-अधजली लाश:रायपुर में बेटे ने मंगलसूत्र से की पहचान; पास में पड़ी थी शराब की टूटी बोतलें

4

रायपुर/ रायपुर के कमल विहार सेक्टर-4 में मिली एक महिला की अर्धनग्न अधजली लाश की पहचान केवरा बाई (45) लालपुर निवासी के रूप में हुई है। महिला 18 मई से लापता थी। 21 मई को टिकरापारा थाना में बेटे ने मां के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। केवरा बाई का पति नहीं है।

पुलिस केवरा बाई की तलाश में जुटी थी कि इस बीच गुरुवार को सीवरेज पाइप के अंदर अर्धनग्न हालत में महिला की लाश मिली थी। महिला के पहने मंगल सूत्र और गहने से बेटे ने उसकी पहचान की है। घटनास्थल के पास शराब की बोतलें टूटी हुई मिली हैं।

झाड़ियों में सीवरेज पाइप में पड़ी थी लाश

TI दुर्गेश रावटे ने बताया कि, जामुल का रहने वाला एक शख्स झाड़ियों में टॉयलेट के लिए गया था, जहां सीवरेज के बड़े से पाइप से उसे तेज दुर्गंध आई। उसने जाकर देखा तो पाइप के अंदर महिला की लाश देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

About The Author

4 thoughts on “सीवरेज पाइप के अंदर मिली महिला की अर्धनग्न-अधजली लाश:रायपुर में बेटे ने मंगलसूत्र से की पहचान; पास में पड़ी थी शराब की टूटी बोतलें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed