इसदिन से खेला जाएगा आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला, BCCI ने तय कर दी है तारीख?

1045

इंडियन प्रीमियर लीग 2024  के लिए कल 19 दिसंबर को दुबई में खिलाडियों का ऑक्शन होगा। ऑक्शन में इस बार 333 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. इनमें से 10 टीमें 77 खिलाड़ियों को खरीद सकेंगी. विदेशी खिलाड़ियों के लिए 30 स्लॉट रखे गए हैं. इन खिलाड़ियों पर करीब 263 करोड़ रुपए खर्च होंगे.

वहीं BCCI ने अगले सीजन के शुरू होने की तारीफ को लेकर भी अब बड़ा अपडेट दिया है, जिसमें आईपीएल का आयोजन मार्च 22 से लेकर मई के अंत तक खेले जाने की उम्मीद है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के लिए विंडो तय कर दी है. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. इसके साथ ही विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध रहने को लेकर भी जानकारी सामने आई है. अगर जोश हेजलवुड को छोड़ दें तो ऑस्ट्रेलिया के अधिकतर खिलाड़ी आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे. ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका, अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भी पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

बांग्लादेश के तस्किन अहमद और शोरफुल इस्लाम आईपीएल 2024 का हिस्सा नहीं होंगे 

IPL 2024 Schedule: बांग्लादेश के खिलाड़ी तस्किन अहमद और शोरफुल इस्लाम आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं ले सकेंगे. इन दोनों खिलाड़ियों का ऑक्शन में भी नाम शामिल नहीं किया जा सकेगे.

About The Author

1,045 thoughts on “इसदिन से खेला जाएगा आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला, BCCI ने तय कर दी है तारीख?

  1. can i buy zithromax over the counter in canada [url=http://zithromaxall.com/#]zithromax generic price[/url] zithromax z-pak price without insurance

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *