Novel – शिवांगी “शैली” की दूसरी नॉवेल “Only a few knows” लॉंच होगा 30 अक्टूबर को : पहले लिखी थी “इनविजिबल इलनेस”

0

शिवांगी “शैली” की दूसरी नॉवेल “Only a few knows” लॉंच होगा 30 अक्टूबर को : पहले लिखी थी “इनविजिबल इलनेस”

भुवन वर्मा बिलासपुर 22 अक्टूबर 2023

बिलासपुर । होनहार लेखिका शिवांगी सिंह यादव “शैली” की दूसरी नॉवेल “Only a few knows” 30 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली है। पढ़ने के उम्र में नॉवेल लिखना निश्चित ही शिवांगी के बहुत बड़ी सोच व समझ को दर्शाता है। विदित हो कि Only a few knows में दो युवाओं की प्रेम कहानी है जो की निश्चित ही पढ़ने में रोमांचक होगी। दो स्कूल मेट्स की कहानी और आगे चल कर उनके जीवन से जुड़ी छोटी-मोटी घटनाएं खासकर युवाओं को ज़रूर आकर्षित करेगी।

मात्र 21 वर्षीय लेखिका शैली ने गत वर्ष अपनी पहली नॉवेल “इनविजिबल इलनेस” लिखी थी। जो की महिलाओं में होने वाले हार्मोनल इंबैलेंस (पीसीओडी) पर आधारित थी। एक 14 वर्षीय बालिका की कहानी जो की लगातार इस डिसऑर्डर से संघर्ष कर के समाज में अपनी जगह बनाती है। इसके पहले इनकी दो कविता संग्रह “What SHE wants from you?” और “Waiting for…” भी हैं।

ये सभी किताबें अमेजॉन में उपलब्ध हैं। वर्तमान में इस नॉवेल को आप ऑनलाइन मंगा सकते हैं ।वर्तमान शिवांगी गुरुघासीदास विश्वविद्यालय में एम. ए. इंग्लिश की छात्रा है। साथ ही दहलीज़ वेलफेयर फाउंडेशन से जुड़कर जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा व महिलाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने में अपना योगदान भी देती हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *