छत्तीसगढ़ की बेटी सांसद छाया वर्मा राज्यसभा सदस्य बनी सचेतक इस पद पर पहुंचने वाली प्रथम महिला के साथ छाया ने रची इतिहास

0

छत्तीसगढ़ की बेटी सांसद छाया वर्मा राज्यसभा सदस्य बनी सचेतक इस पद पर पहुंचने वाली प्रथम महिला के साथ छाया ने रची इतिहास

भुवन वर्मा बिलासपुर 11 अगस्त 2021

नई दिल्ली । अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ के राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा को राज्यसभा सदन में सचेतक बनाया गया है,।
आज कांग्रेस संसदीय कार्य काल का यह पहला मौका है जब किसी महिला सांसद को सचेतक नियुक्त की गई है । छत्तीसगढ़ की बेटी श्रीमती छाया वर्मा ने अपनी सरल और सहज ता के चलते वह कार्य कर दिखाई जो अब तक किसी महिला कांग्रेस सांसद ने नहीं किया । इतिहास में प्रथम नाम दर्ज करते हुए ।

उन्होंने देश के साथ महिलाओं का नाम रोशन की है छत्तीसगढ़ के आम जन लगातार शुभकामनाएं एवं बधाई प्रेषित कर रहे हैं । अस्मिता और स्वाभिमान पत्रिका परिवार भी उन्हें इस पद के लिए हार्दिक शुभकामनाएं बधाई प्रेषित करता है ।

छत्तीसगढ़ के लिए गौरव का विषय ,,,,,,
अखिल भारतीय काँग्रेस कमेटी की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गाँधी जी ने छत्तीसगढ़ से राज्यसभा साँसद श्रीमती छाया वर्मा को राज्यसभा का सचेतक नियुक्त किया गया। इस अवसर पर उनके प्रतिनिधि सत्येन्द्र कौशिक ने उन्हें छत्तीसगढ़ के बेटी जो आज छत्तीसगढ़ को गर्वान्वित की उन्हों ने छत्तीसगढ़ के आवाज को हमेशा सदन में पुरजोर से उठाती रही है महिलाओं के शसक्तीकरण के लिए आवाज बुलंद करती रही है दो वर्ष सर्बश्रेष्ठ सांसद का सम्मान भी पा चुकी है और देश मे पहली बार कीसी महिला सांसद को किसी पार्टी का सदन में सचेतक बनाया गया है हम सभी छत्तीसगढ़ के लोगो को उनपर गर्व हैल ये कहते हुए सत्येन्द्र कौशिक ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित किया है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *