आईईडी की चपेट में आने से युवक घायल : बुरी तरह हुआ जख्मी, इलाज के लिए जिला अस्पताल रिफर

2

बीजापुर। बीजापुर में प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से एक ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि, ग्रामीण सुबह-सुबह सड़क किनारे शौच के लिए गया था। इस दौरान आईईडी की चपेट में आ गया और बुरी तरह से घायल हो गया। हादसा तर्रेम थानाक्षेत्र के तोयानाला के पास की है।

बताया जा रहा है कि, ब्लास्ट में ग्रामीण का दांया पैर जख्मी हो गया है वहीं शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट आई है। सीआरपीएफ के फील्ड अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

नक्सलियों ने एक बार फिर टावर को किया आग के हवाले 

वहीं नारायणपुर जिले के दुडमी गांव में एक बार फिर नक्सलियों ने जियो के टावर को आग के हवाले कर दिया। हथियारबंद नक्सलियों ने देर रात घटना को अंजाम दिया। मोबाइल नेटवर्क बाधित करने के लिए नक्सलियों ने दूसरी बार टावर को आग के हवाले कर दिया। शनिवार देर रात हथियारबंद नक्सलियों ने दुडमी गांव में घटना को अंजाम दिया। एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि, इस आगजनी में टावर कनेक्शन का वायरिंग जल गया है। इलाके में घेराबंदी के लिए फोर्स जंगल में उतर गई है।

About The Author

2 thoughts on “आईईडी की चपेट में आने से युवक घायल : बुरी तरह हुआ जख्मी, इलाज के लिए जिला अस्पताल रिफर

  1. I loved as much as you will receive carried out right here The sketch is tasteful your authored subject matter stylish nonetheless you command get got an edginess over that you wish be delivering the following unwell unquestionably come further formerly again as exactly the same nearly very often inside case you shield this hike

  2. 먹튀 사이트로 인한 피해를 100% 예방하고 싶으신가요? 먹튀검증으로 안전하고 신뢰할 수 있는 온라인 베팅 환경을 경험하세요.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *