Lok Sabha Elections 2024: मध्यप्रदेश में कांग्रेस को झटका…एक साथ 4 बड़े नेताओं ने छोड़ी पार्टी

0

भोपाल : लोकसभा के चौथे चरण से पहले रविवार को मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।कांग्रेस के कई नेता एक साथ पार्टी छोड़कर बीजेपी में चले गए। कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सहित चार बड़े नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की है। चुनाव से पहले बुरहानपुर में कांग्रेस को यह तीसरा झटका लगा है। इधर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा है कि कांग्रेस के ये नेता ​अपने व्यक्गित हितों के कारण बीजेपी में गए हैं।

रविवार को कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप राजे सहित वरिष्ठ नेता मनोज पांडेय, निखिल मुंशी और फिरोज भाई ने बीजेपी का दामन थाम लिया। जिलाध्यक्ष डा. मनोज माने ने बीजेपी कार्यालय में कांग्रेस नेताओं को गमछा पहनाकर बीजेपी ज्वाइन कराई। कांग्रेस छोड़कर आए नेताओं और उनके समर्थकों को मिष्ठान्न खिलाकर मुंह मीठा कराया गया।

बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रदीप राजे ने कांग्रेस पर उपेक्षा का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी हावी है। वे कांग्रेस में विभिन्न पदों पर रहे। शास्त्री वार्ड से तीन बार पार्षद रहे हैं लेकिन जनता की इच्छाओं के मुताबिक काम नहीं करा सके। बीजेपी सरकार में विकास हो रहा है, लाखों लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बुरहानपुर में यह तीसरा झटका है। इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश महासचिव दुर्गेश शर्मा और नेपानगर के पूर्व नगर अध्यक्ष हेमंत सिद्धवाणी भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जा चुके हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *