क्या सलमान खान की बहन को तलाक दे रहे बहनोई आयुष शर्मा? मीडिया में मचा तहलका!

0

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और पति आयुष शर्मा 2014 में शादी के बंधन में बंधे और इस साल उनकी शादी को एक दशक पूरा हो जाएगा। वैसे 10 साल के बाद कई बार ऐसा हुआ जब दोनों के अलग होने की खबरें आईं।

इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने उस समय के बारे में बात की जब पपाराज़ी ने उनसे उनकी पत्नी को तलाक देने के बारे में पूछताछ की थी। अपनी जिंदगी में एक अजीब बात को याद करते हुए, Aayush Sharma ने चुटकी ली कि किसी को भी उनकी लाइफ में इतनी दिलचस्पी नहीं है कि उनके बारे में अफवाहें उड़ाई जाएं। ‘रुसलान’ एक्टर ने कहा कि वह अपने बेटे के साथ डोसा खाने के लिए बाहर निकले थे और पपाराज़ी ने उन्हें यह पूछने के लिए पकड़ लिया कि क्या वह तलाक के लिए आवेदन कर रहे हैं।

क्या अर्पिता से तलाक ले रहे हैं आयुष शर्मा?

एक्टर ने खुलासा किया कि शुरुआत में वह इस सवाल से हैरान रह गए लेकिन बाद में अपनी पत्नी अर्पिता खान के साथ खूब हंसे। उन्होंने कहा, ‘जब मैं घर वापस आया, तो मैंने अर्पिता से पूछा कि क्या वह मुझे तलाक देने जा रही हैं और हम इस पर खूब हंसे।’

सीन्स भी हटवा देती हैं अर्पिता खान

आयुष ने यह भी कहा कि अर्पिता खान अच्छे कंटेंट की सराहना करती हैं और वह उनके इनपुट का इंतजार भी करते हैं। आयुष ने बताया कि अक्सर ऐसा हुआ है कि अर्पिता को उनकी फिल्में पसंद नहीं आई हैं और उन्होंने उन्हें रिलीज करने से पहले कुछ सीन्स को हटाने के लिए कहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed