एनटीपीसी सीपत में अंतरा क्षेत्रीय (पश्चिम क्षेत्र-2) (आईआरएसएम) फुटबॉल टूर्नामेंट 2024 का बड़े ही उत्साह के साथ हुआ शुभारंभ

0

बिलासपुर :- अंतरा क्षेत्रीय (पश्चिम क्षेत्र-2) खेलकूद फुटबॉल टूर्नामेंट 2024 का दिनांक 5 मई, 2024 को डॉ. बी. आर अंबेडकर स्टेडियम, एनटीपीसी सीपत में शुभारंभ हुआ। पाँच दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में पश्चिमी क्षेत्र-2 की पांच टीमें अपनी प्रतिभा एवं खेल कौशल का प्रदर्शन कर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।
समारोह की शुरुआत औपचारिक रूप से फीता काटने और छत्तीसगढ़ी गेड़ी नृत्य के साथ हुई, जो सम्मानित अतिथियों को कार्यक्रम स्थल तक ले गए। टूर्नामेंट का उद्घाटन समारोह  विजय कृष्ण पाण्डेय, परियोजना प्रमुख सीपत एवं साधना पाण्डेय, अध्यक्षा, संगवारी महिला समिति,  सरित माहेश्वरी, परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी कोरबा, और राखी माहेश्वरी, अध्यक्षा, मैत्री महिला समिति कोरबा के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुई। अतिथियों का स्वागत अंगवस्त्र और टूर्नामेंट के शुभंकर “वीरा” (गौर) को भेंट कर किया गया। इस अवसर पर सुरोजीत सिन्हा, महाप्रबंधक (प्रचालन) और अध्यक्ष (स्पोर्ट्स काउंसिल), विभागाध्यक्षगण, संगवारी महिला समिति के पदाधिकारीगण और यूनियन और एसोसिएशन के सदस्य और नगर परिसर के कर्मचारी एवं उनके परिवारजन उपस्थित रहे।

परियोजना प्रमुख एनटीपीसी सीपत द्वारा चैंपियन कप के अनावरण और गुब्बारों को औपचारिक रूप से विमोचन कर आधिकारिक उद्घाटन किया गया।

उद्घाटन मैच में सीपत स्ट्राइकर्स ने कोरबा किंग्स के खिलाफ जीत हासिल की और गाडरवारा ग्लेडियेटर्स ने लारा लायंस को हराकर अपनी पहली जीत हासिल की।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *