ब्रेकिंग : शराब घोटाले में अनिल टुटेजा की रिमांड बढ़ी…अब इतने दिनों तक रहेंगे ED की गिरफ्त में..

1

रायपुर। छत्तीसगढ़ में शराब घोटाले को लेकर एसीबी और ईओडब्ल्यू लगातार कार्रवाई कर रही है। एक के बाद एक जांच और मामले में शामिल लोगों को समन भेजे जा रहे हैं। वहीं आज ईडी ने रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा को विशेष कोर्ट में पेश किया गया, जहां विशेष कोर्ट ने अनिल टुटेजा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

बता दें कि नई ईसीआईआर दर्ज होने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय अगले एक सप्ताह में शराब घोटाला केस से जुड़े लोगों पर एक्शन ले सकता है। जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी केस में नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। इस दौरान शराब कारोबारियों और अधिकारियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

सूत्रों की मानें तो इस मामले से जुड़े लोगों को ईडी ने समंस भेजना भी शुरू कर दिया है। ईओडब्लू की ओर से की गई एफआईआर में 70 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि फ्रेश ईसीआईआर में भी वही नाम शामिल हैं। सभी को पूछताछ के लिए ईडी समंस भेज रही है।

About The Author

1 thought on “ब्रेकिंग : शराब घोटाले में अनिल टुटेजा की रिमांड बढ़ी…अब इतने दिनों तक रहेंगे ED की गिरफ्त में..

  1. In addition, I found your article to be very well-researched and substantiated. The data and case studies you provided lend credibility to your arguments and demonstrate the potential for success when targeting the right niche. Thank you for putting so much thought and effort into creating this comprehensive resource.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *