नकली बाल लगाकर दूल्हा पहुंचा शादी रचाने, ऐसे खुली पोल, जमकर हुआ हंगामा…लड़की वालों ने जूते से की खातिरदारी

0

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिले में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की दुल्हन पक्ष के लोगों ने ऐसी खातिरदारी की कि दूल्हे को लेजाने पुलिस को आना पड़ा। दरअसल, पहले से दूसरी लड़की के साथ रिश्तों में रहते हुए भी दूल्हा नकली विग लगाकर दुल्हन लेने बारात लेकर पहुंचा था। इसी बीच दुल्हन के भाई के मोबाइल में किसी ने एक फोटो भेजी जिसमें पता चला कि दूल्हे की तो पहले से ही गर्लफ्रेंड है और दूल्हे के सिर पर जो बाल है वो भी नकली है। साथ ही दूल्हा होटल में मैनेजर नहीं बल्कि वेटर है। फिर क्या था दूल्हे की असलियत का पता मिलते ही घराती पक्ष के लोगों ने फुलों की माला की जगह भरे मंडप में जूतों की माला पहनाई और जमकर उसकी पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची व काफी विवाद के बाद भीड़ से दूल्हे को बचाते हुए थाने ले गई। आरोपी दादूराम जांजगीर चांपा से बारात लेकर पहुंचा था।

दरअसल, घटना मंगलवार 23 अप्रैल शाम की है। कोतवाली थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी गांव में जांजगीर चांपा से एक बारात आई थी। दुल्हन के घर रीति-रिवाज के साथ शादी की तैयारी चल रही थी। दुल्हन भी सज-धजकर तैयार थी। इसी बीच दुल्हन के भाई को एक युवती का फोन आया। फोन करने वाली कोई और नहीं, दूल्हे दादू राम की प्रेमिका थी। जिसने कुछ फोटो और जानकारियां दी। फिर क्या था दूल्हे की असलियत का पता लगते ही दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे पक्ष से जमकर वाद विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को जूतों की माला पहनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि दूल्हा दादू राम गंजा है और दुल्हन पक्ष वालों को इसकी जानकारी नहीं थी। जब दूल्हे की पिटाई हो रही थी। इस दौरान दूल्हे के सिर में लगा विग गिर गया, तब पता चला कि दूल्हा तो गंजा है और धोखाधड़ी कर शादी करने पहुंचा था। इस बात का पता चलते ही आक्रोशित लोगों ने पुलिस के सामने ही दूल्हे की और पिटाई कर दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

रायगढ़ में पुरानी रंजिश में डिप्टी रेंजर संजय तिवारी (53) को बोलेरो सवार ने कुचलकर मार डाला। बाइक पर जा रहे संजय को देखकर आरोपी ने बोलेरो को मोड़कर पीछा किया। फिर कृषि उपज मंडी के पास बाइक को टक्कर मार दी, जिससे संजय रोड पर गिर गया। साइड ग्लास से संजय को देखा तो उसे ज्यादा चोंटे नहीं आई थी, तो गाड़ी बैक कर फिर से ठोकर मारी। इससे संजय तिवारी के सिर, माथे में गंभीर चोटें आई। गुरुवार दोपहर 3 बजे की इस घटना के बाद राहगीरों ने उन्हें मजयगढ़ पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या को हादसा दिखाने की कोशिश की, लेकिन साजिश नाकाम रही। आरोपी को गिरफ्तार कर फौरन सिविल अस्पताल धरलिया गया है।