पार्टी के झंडे लगाने को लेकर मारपीट का मामला कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा, सांसद ने लगाए गंभीर आरोप

0

राजनांदगांव। प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज है. इस बीच राजनांदगांव में पार्टी के झंडे लगाने को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि देर रात कांग्रेसी कार्यकर्ता एक युवक के घर में झंडा लगा रहे थे. इसी दौरान जब युवक ने मना किया तो उसकी पिटाई कर दी और इस घटना में युवक को गंभीर चोट आई है. वहीं इस मामले पर भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है.

सांसद संतोष पांडेय ने राजनांदगांव प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बताया कि शहर के तुलासीपुर में देर रात निखिल वैष्णव अपने घर पहुंचे तो देखा कि कुछ युवक कांग्रेस का झंडा उनके घर पर लगा रहे थे. इसी दौरान निखिल ने कहा कि किसकी सहमती मेरे घर पर झंडा लगाया जा रहा है. इसी बात को लेकर कांग्रेस का झंडा लगा रहे युवकों ने निखिल के साथ जमकर मारपीट कर दी. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने निखिल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं सांसद ने इस मामले को लेकर कांग्रेस और पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी करने की मांग की है. साथ ही इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करने की बात कही है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *