भारत देश संविधान और कानून पर चलता है… कन्हैया की निर्मम हत्या : हिन्दु समाज ऐसी किसी भी चुनौती का जवाब देने में सक्षम – तालिबानी बर्दाश्त नही – डॉ ललित माखीजा, 2 जुलाई को छत्तीसगढ़ बंद

1

भारत देश संविधान और कानून पर चलता है… कन्हैया की निर्मम हत्या : हिन्दु समाज ऐसी किसी भी चुनौती का जवाब देने में सक्षम – तालिबानी बर्दाश्त नही – डॉ ललित माखीजा, 2 जुलाई को छत्तीसगढ़ बंद

भुवन वर्मा बिलासपुर 1 जुलाई 2022

बिलासपुर । विश्व हिन्दु परिषद छत्तीसगढ़ ने 02 जुलाई 2022 को प्रदेशव्यापी बंद की घोषणा की है। उदयपुर, रजिस्थान के परवल तथा अन्य राज्यों में जिस तरह एक समुदाय विशेष द्वारा हिंदुओं की हत्या की जा रही है या हिंदु समाज को डराने का प्रयास किया जा रहा है । उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
हिन्दु समाज ऐसी किसी भी चुनौती का जवाब देने में सक्षम है। उदयपुर में जिस तरह कन्हैया लाल की निर्मम हत्या हुई, उससे मानवता कलंकित हुई है और हिन्दु समाज को डराने तथा देश में अशांति फैलाने की कोशिश की गई है, इसी के विरोध स्वरूप प्रदेशव्यापी बंद का आहवान किया गया है।

छत्तीसगढ़ के समस्त हिंदु समाज, शक्ति स्वयंसेवी संगठनों और व्यापारी संगठनों से इस प्रदेशव्यापी बंद में शामिल होने, उसका समर्थन कर अपना व्यवसाय बंद रखने की अपील की है ताकि सरकार और प्रशासन को कड़ा संदेश दिया जा सके। विहिप के प्रांतउपाध्यक्ष डॉ ललित मखीजा ने आज प्रेस क्लब में पत्रवार्ता में कहा कि हमारा देश संविधान व कानून पर चलता है यहां ऐसी कोई व्यवथा नही की किसी की बात या वॉट्सऐप पोस्ट का किसी को बुरा लगे तो सर कलम कर दिया जाए और इस तरह कि तालिबानी विचारधारा का सर्वमूल नाश होना चाहिए।

उन्होंने कहा की उदयपुर जैसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो तथा इसमें अंकुश लगाने के लिए सरकार और प्रशासन बाध्य हो, इसके लिए बंद का आहवान किया गया। वही विहिप के नगर अध्यक्ष ने सभी से निवेदन करते हुए अपील की है कि समस्त व्यापारी शनिवार 2 जुलाई 2022 को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बन्द रखे और इस जनव्यापी बंद के आह्वान में सहयोग प्रदान करे।

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के संयुक्त तत्वाधान में 2 जुलाई शनिवार को छत्तीसगढ़ बन्द का आव्हान बिलासपुर के व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की गई है ।

आज प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से विहिप के प्रांतउपाध्यक्ष डॉ ललित माखीजा, व जितेंद्र चौबे प्रान्त प्रचार प्रसार प्रमुख विहिप, विकास शर्मा जिलामंत्री विहिप, मनीष मोटवानी सेवा प्रमुख विहिप, दीपक सोनी जिला सहमंत्री विहिप, राजीव अग्रवाल नगर अध्यक्ष विहिप, रूपेश शुक्ला विशेष रूप से उपस्थित थे ।

About The Author

1 thought on “भारत देश संविधान और कानून पर चलता है… कन्हैया की निर्मम हत्या : हिन्दु समाज ऐसी किसी भी चुनौती का जवाब देने में सक्षम – तालिबानी बर्दाश्त नही – डॉ ललित माखीजा, 2 जुलाई को छत्तीसगढ़ बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed