कांग्रेस का डिजिटल सदस्यता अभियान को लेकर चिल्हाटी में दस जोन के कांग्रेसी प्रभारीयों व पदाधिकारियों को दिए प्रशिक्षण

0

कांग्रेस का डिजिटल सदस्यता अभियान को लेकर चिल्हाटी में दस जोन के कांग्रेसी प्रभारीयों व पदाधिकारियों को दिए प्रशिक्षण

भुवन वर्मा बिलासपुर 22 फ़रवरी 2022

मस्तुरीः विधानसभा मस्तुरी के ब्लॉक में कांग्रेस का डिजिटल सदस्यता अभियान चल रहा है।इसको लेकर आज चिल्हाटी के विश्राम गृह में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया। इस मौके पर विधानसभा मस्तुरी के डिजिटल सदस्यता अभियान के प्रभारीयों सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद रहे। डिजिटल सदस्यता अभियान की प्रभारीयों ने डिजिटल अभियान का सदस्य बनाने का प्रशिक्षण दिया। प्रभारीयों ने बताया कि सभी सदस्यता अभियान पर खास फोकस करते हुए गांव गांव तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मजबूत करें, जोन,सेक्टर व बूथ में अधिक से अधिक कांग्रेस सदस्य बनाए।ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडें और संगठन को मजबूत दें।
प्रभारीयों ने सभी कार्यकर्ताओं के लिए एआईसीसी व पीसीसी द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार कार्य करने के लिए कहा एवं डिजिटल सदस्यता अभियान के बारे में चीफ इन रोलर को बूथ आधार पर जिम्मेदारी प्रदान की बताया कि प्रत्येक बूथ पर इन रोलर एंव सक्रिय सदस्य बनाए जो सदस्यता अभियान में ज्यादा से ज्यादातर लोगों को इस अभियान में जोडें।

इस बैठक में विधानसभा मस्तुरी में कांग्रेस के कार्यकर्ता व सदस्यों को जोडने के लिए निर्देशित किया।सभी कार्याकर्ताओं को इस डिजिटल सदस्यता अभियान में एकजुट होकर काम करने के लिए प्रेरित किया गया।एक दिवसीय डिजिटल सदस्यता अभियान प्रशिक्षण में आज मस्तुरीपूर्व विधायक दिलीप लहरिया, मस्तुरी विधानसभा प्रभारी योग आयोग के सदस्य रविंद्र सिंह, समन्वयक जगदीश कौशिक,ब्लॉक अध्यक्ष नागेंद्र राय,सदस्यता अभियान प्रभारी आईटीसेल लोकसभा अध्यक्ष रूपेश रोहिदास,प्रभारी प्रमोद जायसवाल, ब्लॉक महिला अध्यक्ष सुकृता खुंटे, डाक्टर आर के वर्मा,बिंदु जायसी, जौहर,जोन अध्यक्ष ताराचंद वर्मा, दिनेश शर्मा, ओमप्रकाश ,कांति भारद्वाज,अंगनलाल सोल्डे, लक्ष्मी यादव,अनुप पटेल, मालिक राम सरपंच, राजेश,कुर्रे, दादूराम पटेल, समुंद दास,बजरंग चंद्राकर, उक्कील पटवा, विशंभर बादल, खुंटे,मनसा राम मिरि,गणेशदत्त राजू तिवारी सहित, सभी जोन सेक्टर व बूथ के पदाधिकारी मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *