दो सूत्रीय मांग को लेकर धरना प्रदर्शन और हवन : छग पशुपालन विभाग में विगत 20 वर्ष से ऊपर हो गया कार्य करते हुए पर अभी तक मानदेय नही मिला

0

दो सूत्रीय मांग को लेकर धरना प्रदर्शन और हवन :
छग पशुपालन विभाग में विगत 20 वर्ष से ऊपर हो गया कार्य करते हुए पर अभी तक मानदेय नही मिला

भुवन वर्मा बिलासपुर 13 दिसंबर 2021

रायपुर । ये बड़े ही चिंता की विषय है की छग पशुपालन विभाग में विगत 20 वर्ष से ऊपर हो गया है कार्य करते हुए पर अभी तक मानदेय नही मिला है । वही बुढ़ा तालाब में धरना प्रदर्शन 3 दिसंबर 21 से अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है । आज इस धरना प्रदर्शन में विभिन्न जिला शामिल हुए जिनमे रायपुर कोंडागांव पखांजूर जांजगीर कांकेर धमतरी कोरबा शामिल हुए । प्रांत उपाअध्यक्ष प्रेमलाल दिनकर ने बताया की हमारी संघ अनिश्चित कालीन के लिए हड़ताल कर रहे है आज विभाग में सभी प्रमुख कार्य कर रहे है पर हम लोगो को विभाग में प्राथमिकता नही मिलना ये दुख की बात है कल हमारे संघ की ओर से हवन पूजा कराया जाएगा ताकि हमारे मुख्यमंत्री को सत बुद्धि दे और गोमाता की सेवा करने वाले की मांग को पूरा कर सके ।साथ ही 15 /12/21 को रैली निकालकर ज्ञापन दिया जाएगा ।

जिला रायपुर से चंद्रशेखर सिंह राजपूत ने बताया कि आज कार्य करते हुए हम सभी को निराशा हो रहा है क्योंकि गौमाता की सेवा करने वाले को शासन प्रशासन से हमे प्राथमिकता नही मिल रहा है विभाग में हम लोगो का कार्य हर तरह से बेहतर है हमारी मांग है सरकार से की तत्काल एक निश्चित मासिक मानदेय दिया जाय ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *