कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर नेहरू चौक में आतिशी स्वागत कृषि कानून वापस निर्णय का : उपस्थित रहे बैजनाथ ,प्रमोद ,श्याम अभय ,सीमा सहित अनेक कार्यकर्ता

0

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर नेहरू चौक में आतिशी स्वागत कृषि कानून वापस निर्णय का : उपस्थित रहे बैजनाथ ,प्रमोद ,श्याम अभय ,सीमा सहित अनेक कार्यकर्ता

भुवन वर्मा बिलासपुर 19 नवम्बर 2021

बिलासपुर । केंद्र सरकार के तीन किसान कानून के विरोध में किसान एक वर्ष से आंदोलित था। किसान के आत्मविश्वास एवं बलिदानो से मोदी सरकार को झुकना पड़ा और तीनों काला कानून वापस लेना पड़ा। आज इस अवसर पर किसानों के आत्मसम्मान में आज नेहरू चौक पर आतिशबाजी कर और मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर किया गया ।

मोदी सरकार द्वारा आज प्रकाश पर्व पर किसानों के तीनों बिल को वापस लिया जाना निश्चित ही यह किसानों की जीत है 1 साल से संघर्षरत किसान भाई अपनी मांगों को अपनी बातों को लेकर धरना पर डटे है । खासकर में उन किसान भाइयों को धन्यवाद देता हूं जो पंजाब हरियाणा और दिल्ली से आते हैं उन्होंने मुद्दे को जीवंत रखा और लड़ते रहे अंततः एक साल बाद मोदी ने आज प्रकाश पर्व पर किसान कला कानून बिल वापस लिए हैं । बैज नाथ चंद्राकर ने कहा कहीं न कहीं यह राजनीतिक दबाव ही रहा है । सामने आने वालेसमय मे पांच राज्यों का चुनाव जो होना है । इसके मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी ने किसान बिल को वापस ले लिए हैं। निश्चित ही यह भारत देश के किसानों की जीत है में इस पर समस्त किसान भाइयों को शुभकामनाएं बधाई देता हूं ।

इस कार्यक्रम में अपैक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक , राकेश शर्मा, श्याम कश्यप, देवेंद्र सिंग अभय नारायण, बद्री यादव, श्याम पटेल पार्षद,सीमा पांडेय, विनय अग्रवाल, संतोष दुबे आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित थे उपस्तिथि थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *