जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्या. के अध्यक्ष प्रमोद नायक का कोटा में हुआ सम्मान.. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए अपेक्स बैंक अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर..

0

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्या. के अध्यक्ष प्रमोद नायक का कोटा में हुआ सम्मान.. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए अपेक्स बैंक अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर..

भुवन वर्मा बिलासपुर 17 सितंबर 2021

कोटा- बिलासपुर के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्या के अध्यक्ष के रूप में प्रमोद नायक के शपथ लेने के बाद आज करगी रोड कोटा में उनका सम्मान समारोह आयोजित किया गया.. सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में छत्तीसगढ़ अपेक्स बैंक अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री बैजनाथ चंद्राकर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए.. कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान का भी सम्मान किया गया.. सभा को संबोधित करते हुए बैजनाथ चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों की बेहतरी के लिए हर संभव कदम उठाया जा रहे हैं केंद्र से सहयोग ना मिलने के बाद भी प्रदेश की भूपेश सरकार किसानों के बेहतरी के लिए निरंतर फैसले ले रही है..

आज हुए कार्यक्रम में मुख्य रूप से सहकारी बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री प्रभात मिश्रा कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष सूर्यकांत जयसवाल, कोटा के शाखा प्रबंधक माधव सिंह चौहान आशीष दुबे और केंदा संस्था प्रबंधक सुरेंद्र कुमार गुप्ता समेत रूपवंत सिंह सोमवंशी, नत्थू राम यादव मनीष अग्रवाल अमित साहू दिनेश कुंभकार धर्मेंद्र पांडे, डी.पी तिवारी, राजीव लोचन तिवारी, राजीव महेश्वरी, मनोज पटेल, सतीश कौशिक, चित्रकांत कौशिक, लतीफ खान, उदय सिंह राज, ध्रुव कुमार पांडे, महेंद्र मिश्रा, शत्रुघ्न कुंभकार, हेमंत साहू, रवि कुमार साहू, शिवनाथ यादव, वीपत राम निर्मलकर और बड़ी संख्या में बैंक के अधिकारी और कर्मचारीगण मौजूद रहे..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *