सीएमएचओ डॉक्टर मीरा बघेल के बेटे गौतम ने बोस्टन अमेरिका से सीएम रिलीफ फंड में दी 5 लाख सहायता राशि :विष्णु बघेल के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौंपा चेक

0

सीएमएचओ डॉक्टर मीरा बघेल के बेटे गौतम ने बोस्टन अमेरिका से सीएम रिलीफ फंड में दी 5 लाख सहायता राशि :विष्णु बघेल के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौंपा चेक

भुवन वर्मा बिलासपुर 27 मई 2021



रायपुर, । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी मीरा बघेल के बेटे गौतम बघेल ने सीएम रिलीफ फंड में 5 लाख रुपये प्रदान किया है। यह धनराशि कोरोना संक्रमण को रोकने वैक्सीन खरीदी के लिए उन्होंने दिया है। सीएमएचओ मीरा बघेल ने अपने पति विष्णु बघेल के साथ गुरुवार 27 मई 2021 को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर उन्हें सौंपी।

ज्ञात हो कि सीएमएचओ डॉ मीरा बघेल के बेटे गौतम बघेल अमेरिका के बोस्टन में बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंजीनियर हैं। मुख्यमंत्री श्री बघेल गुरुवार को सवेरे कोरोना से बचाव के लिए टीके की दूसरी डोज लगवाने के लिए रायपुर के पंड़ित जवाहर लाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय पहुंचे थे। टीका लगवाने के बाद मुख्यमंत्री को यह चेक सीएमएचओ डॉ मीरा बघेल और उनके पति विष्णु बघेल सीए ने सौंपा।
मुख्यमंत्री ने गौतम बघेल की सराहना की
मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कोरोना संकट की इस घड़ी में सहयोग प्रदान करने एवं इस आर्थिक सहायता के लिए गौतम बघेल की सराहना की है। इसके साथ ही उन्होंने श्री गौतम के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

गत वर्ष मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अमेरिका यात्रा गये थे। तब गौतम बघेल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात किये थे ।आज इस अवसर पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, कलेक्टर रायपुर एस. भारतीदासन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव भी उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *