कुरुद में चंद्राकर दंपत्ति की नृशंस हत्या : छत पर मिली दोनों की लाश – कुर्मी समाज में आक्रोश शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर प्रदेश स्तर होगी धरना प्रदर्शन- सांसद विजय बघेल ने ली जानकारी

0

कुरुद में चंद्राकर दंपत्ति की नृशंस हत्या : घर के छत पर मिली दोनों की लाश: कुर्मी समाज में आक्रोश शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर प्रदेश स्तर होगी धरना प्रदर्शन- विजय बघेल ने ली जानकारी

भुवन वर्मा बिलासपुर 23 मई 2021

कुरुद / धमतरी। । जिले के कुरूद थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरुद एफबी टाउन में स्थित मकान के छत पर 23 मई रविवार सुबह पति और पत्नी की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की पत्थर से चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई है। जिससे दोनों का चेहरा विभत्स हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस तहकीकात में जुटी है। एफसीएल व डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है।

घटनास्थल एवं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत कुरुद से एक डेढ़ किमी दूर राष्ट्रीय राजमार्ग में चर्रा मोड़ के पास स्थित फ़ाकरी बुरहानी टाउन (एफबी टाउन) में निवासरत तुलेश उम्र 32 वर्ष | पिता गुहाराम चन्द्राकर और उसकी पत्नी सुमित्रा चन्द्राकर 28 साल की लाश रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे मकान के छत पर खून से लथपथ पड़ी मिली। जिसकी जानकारी मृतकों के दो बच्चों के माध्यम से कुछ दूर पर रहने वाले एक शिक्षक को हुई। खबर पूरे नगर व आसपास में फैल गई। सूचना पर थाने से टीआई आर एन सिंह सेंगर, एस आई नरसिंग ध्रुव, एएस आई पुष्पेंद्र ध्रुव सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे।

उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। एडिशनल एसपी मनीषा मौके ए वारदात पहुचे । ज्ञात हुआ अज्ञात हत्यारों ने पति-पत्नी चेहरे पर बेदर्दी से पत्थर ताबड़तोड़ वार कर हत्या है। दोनों के दाहिने हाथ नसों को भी काटा गया जिससे पूरे छत पर खून बिखर गया है। बताया जाता है कि तुलेश चन्द्राकर प्रथम अरोरा एजुकेशन फाउंडेशन में मास्टर ट्रेनर था। जो मूल ग्राम परसवानी से यहां आकर मार्च 2020 से निवासरत था। पुत्र हिमान 7 वर्ष व पुत्री चार्ली चन्द्राकर ढाई साल की है। दोनों ने सुबह मम्मी पापा को कमरे में नहीं पाए जाने पर पता किया तो छत पर लाश देख बच्चों के होश उड़ गए। बहरहाल इस दोहरे हत्याकांड की सुराग अभी तक नहीं मिली है पुलिस मृतक के बड़े भाई मिनेश चन्द्राकर की रिपोर्ट पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ धारा 302 का अपराध दर्ज कर लिया है। पंचनामा पश्चात दोनों शव हॉस्पिटल पी एम को भेज गया ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *