पास्टर बजिन्दर सिंह के धर्म परिवर्तन के खेल में फस रहे छत्तीसगढ़ के हजारों हिन्दू परिवार : प्रेयर में लाइलाज बीमारियों को ठीक करने का करता है दावा

भुवन वर्मा 98271 24304 बिलासपुर 12 मई 2021

रायपुर । सिख धर्म के महान गुरुओं का प्रदेश पंजाब विगत 8 -10 सालों से धर्म परिवर्तन का खेल जोरों पर है । जिसका मुख्यालय जालंधर जहां चंगाई सभा के आड़ में कथित पोस्टर बजिंदर सिंह जो मूलतःयू पी का हिंदू युवक है । वह आज जालंधर में सहित पंजाब के अनेक प्रांतों में अपना जाल बिछा चुका है । पंजाब ही नहीं है आज जम्मू से लेकर खासकर हिंदी भाषी क्षेत्रों में अपनी जाल बिछाते हुए छत्तीसगढ़ भी पहुंच चुका है । छत्तीसगढ़ के मेट्रो सिटी कहे जाने वाले रायपुर भिलाई दुर्ग में इनकी हजारों की संख्या में अनुवाई एवं ऑनलाइन ज्ञान की प्राप्ति , प्रार्थना करते व झूठे ही बीमारी ठीक कराने का आश्वासन में फसते जा रहे हैं ।
इस वैश्विक महामारी कोरोना काल मे भी हजारों परिवार ऑनलाइन जोड़कर उनकी चंगाई सभा के हिस्सा बन अपने धर्म को छोड़ क्रिश्चियन धर्म अपनाने को अग्रसर हैं ।
देश शहीत प्रदेश का प्रशासन मौन साधे बैठे हैं ।हमेशा की तरह बड़ी घटना का इंतजार पर जैसे आज तक होता आया है । पंजाब सहित अन्य प्रांतों से बाबाओं को कारनामे करते और जेल जाते हम सब ने देखा है । पता नहीं धर्मांतरण वाले इस पादरी बजिन्दर सिंह के कुख्यात कारनामो का उजागर कब होगा ।
पूरे देश में पैर पसार चुके पादरी बजिंदर सिंह के गुर्गों मुख्य निशाना गरीब लाचार गंभीर बीमारी से ग्रसित परिवार ही होते हैं । उनका दावा है दुष्ट आत्माओं से छुटकारा दिलाना, लाइलाज गंभीर बीमारियों को चुटकी बजाते हुए ठीक कर देना। अंधे देखेंगे …लंगड़े चलने लगेंगे…. तमाम गंभीर बीमारी ठीक हो जाएगी… ये उनका मुख्य स्लोगन है । दुष्ट आत्माओं से तत्काल मुक्ति भी दिलाने का आश्वासन देकर इलाकों के लोगों से वसूली इनका मुख्य धंधा है । आज छत्तीसगढ़ में भी धर्म परिवर्तन के खेल इसकी आड़ में जारी है। यू तो छत्तीसगढ़ में पहले से ही सरगुजा परिक्षेत्र, जशपुर, कुनकुरी, रायगढ़, पेंड्रा मरवाही मिशनरियों के कब्जे में पहले से है । गरीबी और लाचारी के चलते गरीब आदिवासीयों ने वर्षों पहले अपने धर्म परिवर्तन कर चुके हैं । अब मैदानी इलाके में पादरी बलविंदर सिंह के गुंडों की जाल में भोले भाले मध्यम वर्गीय परिवार की महिलाओं को बहला-फुसलाकर प्रेयर में जोड़ते हैं ,प्रार्थना के आड़ में समस्याओं का समाधान झूठे आश्वासन में फंसते लोग अपना मूल हिन्दू धर्म छोड़ चर्च की राह पर लाते हैं।

कुख्यात पादरी बजिंदर सिंह बलात्कार का आरोपी

पंजाब के मशहूर पादरी बजिन्दर सिंह पर एक महिला के साथ पिछले एक साल में 3 बार बलात्कार करने का आरोप लगा है। महिला की शिकायत के बाद पादरी बजिन्दर सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 36 वर्षीय एक महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि चर्च ऑफ ग्लोरी एंड विजडम के अध्यक्ष बजिन्दर सिंह, उसे अपनी कार से चंडीगढ़ के सेक्टर 63 स्थित घर ले जाते थे, जहां उन्होंने महिला के साथ 3 बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि उन्होंने आरोपी की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को रिकवर कर लिया था ।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी बजिन्दर एक पवित्र जल की बिक्री भी करता है। बजिन्दर का दावा है कि यह पवित्र जल विशेष प्रार्थनाओं से स्वच्छ किया गया है और इसे पीने से हर तरह का दर्द ठीक हो सकता है। पुलिस का कहना है कि वह इस पवित्र जल को काफी ऊंची कीमतों पर बेचता है। इसके साथ ही आरोपी ने इस पवित्र जल की बिक्री बढ़ाने के लिए यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज भी बनाए हुए हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा इसकी मार्केटिंग कर सके। वहीं दूसरी तरफ आरोपी पादरी का दावा है कि पीड़ित महिला ने उसके खिलाफ गलत आरोप लगाए हैं। पुलिस पूछताछ में बजिन्दर ने कहा कि उसका पीड़ित महिला के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके चलते महिला ने उसके खिलाफ शिकायत की है। आरोप का कहना है कि उसकी लोकप्रियता के चलते उसे निशाना बनाया जा रहा ह ।

फ्यूचर बताने के दावे करने वाला पादरी लड़की से जबरदस्ती के आरोप में दिल्ली एयरपोर्ट से अरेस्ट

खुद को यीशू मसीह का पैगंबर बताकर फ्यूचर में होने वाली घटनाओं की भविष्यवाणी करने वाले बजिंदर सिंह को जीरकपुर पुलिस ने उसी की फॉलोअर युवती से रेप करने के आरोप में दिल्ली में गिरप्तार किया ।

: मुजफ्फरनगर का रहने वाला

मूलरूप से यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाले बजिंदर सिंह का यहां कोई पक्का ठिकाना नहीं है। उसका पासपोर्ट राजस्थान का बना है। वहां उसकी ससुराल है। देश में अलग-अलग जगह वह अपनी सभाएं करता था। सभाओं में यह ऐसा ड्रामा करवाता था कि मानो यह सारी समस्याएं दूर कर सकता है। दूर-दूर से लोग उसके पास आते हैं । और अपनी प्रॉब्लम बताते थे। बजिंदर दावा करता था कि वह उनकी दिक्क्त चुटकियों में दूर कर देगा।

लाखों की संख्या में फॉलोवर्स व सम्मोहन विधि मनोवैज्ञानिक से हिप्नोटाइज के मास्टर माइंड

बजिंदर के पंजाब भर में लाखों फॉलोअर्स बताए जा रहे हैं। यू ट्यूब पर बजिंदर सिंह के कई ऐसे वीडियो हैं, जिसमें वह सुपर स्टार सलमान खान सहित कई बड़े सितारों की भविष्यवाणी करने का दावा कर रहा है। सूट-बूट और सिक्योरिटी में रहने वाला बजिंदर सिंह अपने भाषणों के दौरान सुंदर लड़कियां पर नजर रखता था। बाद में उन लड़कियों को अपनी स्पेशल टीम में शामिल करता था। जिस लड़की के साथ रेप किया गया, वह भी बजिंदर सिंह की सभाओं में जाती थी। वहीं बजिंदर ने उसे देखा और बाद में उसे अपने जाल में फंसाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *