कोरोना संक्रमण में तीसरे पायदान पर हमर बिलासपुर : अंततः फिर बढ़ गया लॉकडाउन, अब मिलेगी मुख्यालय में ऑनलाइन सुविधा

0

कोरोना संक्रमण में तीसरे पायदान पर हमर बिलासपुर : अंततः फिर बढ़ गया लॉकडाउन, अब मिलेगी मुख्यालय में ऑनलाइन सुविधा

भुवन वर्मा बिलासपुर 25 अप्रैल 2021

बिलासपुर- कोविड- संक्रमण के भयावह स्थिति को देखते हुए अंततः हमारे बिलासपुर में भी 6 मई की सुबह 6:00 बजे तक के लिए लाख डाउन कर दिया गया । कोरोना के बढ़ते मौत के आंकड़ों को देखते हुए बिलासपुर जिले में भी लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। कलेक्टर सारांश मित्तर ने इसे लेकर विस्तृत आदेश जारी कर दिया है।

कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान फल, सब्जी, अंडा, पोल्ट्री, मटन, मछली और किराना सामग्री की डिलीवरी सुबह 7 से 12 बजे की जा सकती है। केवल स्ट्रीट वेंडर, ठेले वाले, पिकअप, मिनी ट्रक और दूसरे उपयुक्त छोटे वाहन के माध्यम से इन सामानों की डिलीवरी की जा सकेगी।
इस अवधि में ऑनलाइन शॉपिंग और ई- कॉमर्स को भी छूट दी गई है। बाकी सभी व्यवस्थाएं पूर्व में जारी आदेश के मुताबिक रहेंगी। इन दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अब तक इन जिलों में बढ़ा लॉकडाउन

इससे पहले शनिवार को छत्तीसगढ़ के 14 जिलों में लॉकडाउन बढ़ाने आदेश जारी हो चुके हैं। इनमें रायपुर, बालोद और महासमुंद में भी लॉकडाउन 6 मई सुबह 6 बजे तक बढ़ाया गया है। इसके अलावा दुर्ग, राजनांदगांव, धमतरी, कोरबा, बेमेतरा, जशपुर, सूरजपुर, सरगुजा, बलरामपुर, कांकेर और कोंडागांव में 5 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। इनमें बेमेतरा, जशपुर, सूरजपुर, कांकेर, कोंडागांव और राजनांदगांव में 5 मई को सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। धमतरी में 5 मई को रात 11 बजे तक। बलरामपुर और कोरबा में 5 मई को रात 12 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *