अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर को मिला केबिनेट मंत्री का दर्जा : किसानों की सेवा पहली प्राथमिकता -बैजनाथ चंद्राकर .

0

अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर को मिला केबिनेट मंत्री का दर्जा : किसानों की सेवा पहली प्राथमिकता -बैजनाथ चंद्राकर .

भुवन वर्मा बिलासपुर 19 जनवरी 2021

बिलासपुर । अपेक्स बैंक बिलासपुर के अधिकारी कर्मचारी एवं अन्य सदस्यों ने बैजनाथ चंद्राकर का पुष्पगुच्छ भेंट कर कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त पर बधाई एवं शुभकामनाएं दिए । छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय नेता और पूर्व विधायक एवं छत्तीसगढ़ राज्य सहकारी बैंक अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर को केबिनेट मंत्री का दर्जा प्रदान किया गया है लंबे समय से बैजनाथ चंद्राकर जनता की सेवा में लगे रहे हैं और सहकारिता से उनका जुड़ाव 4 दशक से अधिक का रहा है.. वर्तमान समय में उन्हें छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने सहकारिता के वर्चस्व को बढ़ाने के लिए सहकारी बैंक अपेक्स बैंक के अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है.. और अब केबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने के बाद बैजनाथ चंद्राकर ने बड़ी सरलता से बताया है कि.. वह लगातार जनता और किसानों की मदद के लिए प्रयासरत रहते हैं.. इसके अलावा धान खरीदी के इन दिनों में लगातार बैजनाथ चंद्राकर किसानों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं अपने सौम्य छवि और सहजता के लिए बैजनाथ चंद्राकर जनता के दिलों में अलग घर बना चुके हैं.. लंबे समय से उम्मीद लगाई जा रही थी कि.. सहकारिता में वापस आने के बाद बैजनाथ चंद्राकर द्वारा लिए गए फैसलों से छत्तीसगढ़ के किसानों को अधिकाधिक को फायदा मिलेगा.. पूर्व दिनों में अपेक्स बैंक के आधुनिकता से परिपूर्ण भवन का उद्घाटन करते हुए पूर्व विधायक और अपेक्स बैंक के अध्यक्ष ने कहा था कि.. जितना मौका मुझे मिला है.. मैं किसानों की सेवा में हाजिर रहूंगा..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed