भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर करने हेतु दिया गया ज्ञापन

0

बिलासपुर। भाषा और क्षेत्र के आधार पर विभाजनकारी मानसिकता की परिचायक है।अभी हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने अमेरिका प्रवास के दौरान जो बयान दिए हैं वह विश्व पटल पर भारत की छवि को धूमिल करने वाले रहे हैं। विदेश प्रवास के दौरान उन विदेशी ताकतों के प्रतिनिधियों से राहुल गांधी का भेंट करना आपत्तिजनक है जो भारत में राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक अस्थिरता पैदा करके भारत को नुकसान पहुंचाने में लगे हुए हैं। ऐसे विदेशी नेताओं से मिलकर राहुल गांधी देश के खिलाफ जो टिप्पणियां कर रहे हैं वह देश विरोधी कृत्य है।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने अमेरिका प्रवास में सिख समाज के धार्मिक प्रतीक पगड़ी और कड़ा को लेकर भी अमर्यादित और अप्रासांगिक टिप्पणी करके भारतीय लोकतंत्र भारत की सर्व समावेशी व सर्वस्पर्शी संवैधानिक व्यवस्था पर चोट पहुंचाने के साथ-साथ सिख समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। राहुल गांधी का यह कृत्य भी भारतीय सर्वधर्म समभाव की छवि को बिगाड़ कर विश्व पटल पर सिख समाज को अपमानित करने और भारत की छवि को गलत रूप में प्रस्तुत करने की एक सोची समझी राजनीतिक साजिश को प्रमाणित करता है।

महोदय, जिस व्यक्ति का इतिहास ही देश के प्रधानमंत्री सहित पूरे ओबीसी समुदाय को चोर कहकर गाली देने का रहा हो, देश के प्रधानमंत्री के लिए अत्यंत अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने का रहा हो, जिसने संसद में देश के प्रधानमंत्री को डंडे से पीटने की बात कही हो, जिसकी धृष्ट मानसिकता से पूरा देश वाकिफ हो, वह राहुल गांधी अब पाकिस्तानपरस्त भारत विरोधी लोगों के साथ गलबहियां कर रहे हैं, वह आतंकियों के समर्थन वाले कार्यक्रम में जाकर खड़े हो जाते हैं, वह देश की तोड़ने वाली ताकतों से समर्थन मांगते हैं, वह विदेशी ताकतों से देश के लोकतंत्र में हस्तक्षेप की मांग करते हैं। वह देश में आरक्षण और जाति की राजनीति कर एक समाज को दूसरे समाज के खिलाफ भड़काते हैं और विदेशी धरती पर जाकर आरक्षण को खत्म कर दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक छीनने की मंशा जाहिर करते हैं। राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर की शांति के खिलाफ विषवमन करते हैं और आतंकियों की रिहाई, पाकिस्तान से बातचीत, पाकिस्तान के साथ व्यापार और धारा 370 को फिर से लाने का समर्थन करते हैं, सिख भाइयों की पगड़ी और कड़े पर विवादास्पद बयान देते हैं।

महोदय, इन सारी बातों को राष्ट्रहित में भारतीय जनता पार्टी बहुत गंभीरता से ले रही है। देश विरोधी ताकतों की भाषा बोलकर देश की छवि बिगाड़ना और भारत की राजनीतिक, आर्थिक व सामाजिक स्थिरता व सद्भावना को ठेस पहुंचना निश्चित रूप से देश विरोधी कृत्य है। अतः आपसे सविनय आग्रह है कि इसे गंभीरतम अपराध की श्रेणी में रखकर कांग्रेस की लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ हमारे आवेदन को स्वीकार कर तत्काल प्रभाव से प्रथम सूचना प्रतिवेदन (एफआईआर) दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed