दुख निवारण सत्संग – धर्म परिवर्तन अभियान के विरोध में सर्व हिंदू समाज ने कलेक्टर एसपी को दिए ज्ञापन : सख्त कार्यवाही के दिए निर्देश

7

भुवन वर्मा बिलासपुर 09 सितंबर 2024

बिलासपुर । सर्व हिंदू संगठन ने दुख निवारण सत्संग पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए आज कलेक्टर और एस पी को ज्ञापन दिए। जिस पर कलेक्टर अवनीश शरण द्वारा एसडीएम को शीघ्र कार्यवाही का आदेश दिए । विदित हो कि छत्तीसगढ़ में धर्म परिवर्तन का खेल जोरों पर चल रहा है । बिलासपुर शहर के आसपास ग्रामीण क्षेत्र की गरीब आदिवासियों को दुख निवारण सत्संग के बहाने कोनी थाना के नाक के नीचे ,अटल विश्वविद्यालय के पास एक प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट क्लब में यह अभियान जोरो पर सालों से चल रहा है ।हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक चर्चा में बताए की उधर सेंदरी कोनी क्षेत्र के कुछ ग्रामीणों को बीमारी के इलाज के नाम से ऐसा अभियान ग्रामीण क्षेत्र में कई सालों से चलाया जाता है। दुख निवारण अभियान के साथ आम लोगों को खाने पीने का सामान देने के साथ धर्म विशेष के प्रचार करते हुए लोगों का धर्म परिवर्तित किया जाता है।

पहले अभियान सुदूर ग्रामीण अंचल जयपुर अंबिकापुर जंगली क्षेत्रों साइट जोरों पर हुआ करता था। अब धीरे-धीरे शहरी क्षेत्र मैदानी क्षेत्र की ओर बढ़ते हुए पूरे छत्तीसगढ़ में अपना अभियान चला रहे हैं । यूट्यूब में बाकायदा इनकी क्लासेस चलती है क्यूआर कोड के द्वारा लोगों को जुड़ने की अपील की जाती है।इस पर प्रशासनिक अधिकारियों ने सख्त कार्रवाई के साथ अनुमति पर बेन करने की बात कही ।

About The Author

7 thoughts on “दुख निवारण सत्संग – धर्म परिवर्तन अभियान के विरोध में सर्व हिंदू समाज ने कलेक्टर एसपी को दिए ज्ञापन : सख्त कार्यवाही के दिए निर्देश

  1. सर्व हिंदू सम्माज का जन जागृत प्रयास प्रसंसनीय है। भारत के हर हिंदू का कर्तव्य है कि इस मिट्टी का कर्ज अदा करे। देश और सनातन धर्म विरोधी शक्तियों का मुकाबला करने के लिए कमर कसकर आगे आए। मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस पुनीत कार्य को पूर्ण करने का बीड़ा उठाया है। प्रबंध संपादक भुवन शर्मा जी का इस सराहनीय कार्य के लिए बहुत बहुत आभार। बंदे मातरम जय हिंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed