मुंगेली डीएमओ शीतल भोई की घोर लापरवाही से हुई धान उठाव में लेटलतीफी, शोकॉज नोटिस जारी

0

मुंगेली/ जिले में पिछले वर्ष धान ख़रीदी जीरों शॉर्टेज व उठाव के लिए नाम हुआ वही इस बार घोर लापरवाह डीएमओ शीतल भोई कुछ मिलर्स से साँठगाँठ कर मूँगेली ज़िले की किरकिरी करा रहे है। बावजूद ज़िला प्रशासन ने करण बताओ नोटिस जारी कर ख़ानापूर्ति कर दी दूसरी तरफ़ डीएमओ शीतल भी के भ्रष्टाचार,घोर अनियमितता के लिए कांग्रेस शीघ्र ही सड़क पर एक बड़ा घेराव,आंदोलन कर सकता है।धान उठाव की समय अवधि खत्म हो जाने के बाद भी धान का उठाव नहीं होने, शॉर्टेज की स्थिति निर्मित होने, शॉर्टेज की भरपाई और शॉर्टेज के लिए जिम्मेदार कौन कौन हो सकते हैं? इन सभी मामलो में ज़िला विपणन अधिकारी शीतल भोई की भूमिका संदिग्ध नज़र आ रही है।

कलेक्टर राहुल देव ने धान उठाव नहीं कराने पर जिला विपणन अधिकारी शीतल भोई को नोटिस देकर जवाब तलब किया है।साथ ही संबंधित अधिकारियों की बैठक लेकर शेष धान के शीघ्र उठाव के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने कहा है कि लेटलतीफी करने वाले मिलर्स का पंजीयन निरस्त कर ब्लैकलिस्ट भी किया जाएगा।

धान उठाव में लेटलतीफी पर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है। कलेक्टर राहुल देव ने धान उठाव में लेटलतीफी करने वाले मिलर्स पर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि धान उठाव में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।लापरवाही करने वाले मिलर्स का पंजीयन निरस्त करते हुए उन्हें ब्लैक लिस्ट भी किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *