पहले मुर्गे की बलि, फिर काटा मासूम बेटे का गला: बलरामपुर में युवक ने चार वर्षीय बेटे की गला रेंत की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

3

बलरामपुर/ बलरामपुर जिले में युवक ने अपने चार वर्षीय बेटे की बेरहमी से गला रेंतकर हत्या कर दी। घटना की वजह अंधविश्वास बताया गया है। युवक की मानसिक स्थिति दो दिनों से ठीक नहीं थी। बीती रात उसने परिवारजनों से कहा था कि वह किसी की बलि देगा। रात को उसने चाकू से एक मुर्गे को काटा फिर अपने मासूम बेटे का गला काट दिया। मामला शंकरगढ़ थानाक्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शंकरगढ़ थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम महुआडीह निवासी कमलेश नगेशिया (26) दो दिनों से पागलां की तरह हरकत कर रहा था। उसने परिवारजनों के बीच कहा कि उसके कानों में अजीब सी आवाज सुनाई दे रही है, उसे किसी की बलि चढ़ाने के लिए कोई बोल रहा है।

बीती शाम कमलेश चाकू लेकर घूम रहा था एवं उसने परिवारजनों से कहा कि आज वह किसी की बलि लेगा। उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए परिवारजनों ने उसे नजरअंदाज कर दिया। रात को खाना खाने के बाद कमलेश नगेशिया की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर कमरे में सोने चली गई। कमलेश के भाईयों के परिवार बगल के घर में रहते हैं। वे भी रात को सोने चले गए।

About The Author

3 thoughts on “पहले मुर्गे की बलि, फिर काटा मासूम बेटे का गला: बलरामपुर में युवक ने चार वर्षीय बेटे की गला रेंत की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed