छत्तीसगढ़ में 4 बार पलटी कार, 2 की मौत:बिलासपुर में बर्थडे मनाने गए थे 5 दोस्त, 3 की हालत नाजुक; JCB से निकाले गए शव

0

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार पहले अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, फिर पलट कर ट्रेलर की चपेट में आ गई। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक हादसे में कार किसी खिलौने की तरह चिपक गई है। उसमें सवार पांच लोग फंस गए। उन्हें निकालने से पहले ही दो लोगों की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जन्मदिन मनाने गए थे 5 दोस्त

बताया जा रहा है कि मंगलवार को देवरीखुर्द के पांच युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने गए थे। सभी कार क्रमांक CG 10 AP 8734 में सवार थे। देर रात युवक बर्थडे मना कर कार से देवरीखुर्द लौट रहे थे। रात करीब 11.30 बजे युवक तोरवा के पावर हाउस के पास पहुंचे थे, तभी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई और तीन-चार बार पलटी।

खिलौने की तरह चिपक गई कार, अंदर फंसे रहे युवक

हादसे के बाद सिडान कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर किसी खिलौने की तरह चिपक गई। वहीं, उसमें सवार युवक अंदर फंसे रहे। आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हुए। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

तीन युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

इस दौरान पुलिसकर्मियों ने आसपास के लोगों की मदद से युवकों को बाहर निकालने की कोशिश की। घंटों की मशक्कत के बाद तीन युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस हादसे में वे भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

जेसीबी की मदद से निकाले गए शव

घंटों की कोशिश के बाद भी अंदर फंसे युवकों के शव बाहर नहीं निकाले जा सके, जिसके बाद परेशान पुलिस ने जेसीबी मंगाई। जेसीबी से कार को उलटा कर दोनों युवकों के शव बाहर निकाले गए। युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। हालांकि, पुलिस मरने वाले युवकों की पहचान नहीं कर पाई है।

सड़क पर जाम, वाहनों की लगी कतार

हादसे के बाद तोरवा मेन रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कार बीच सड़क पर पलटी थी, जिसके कारण जाम की स्थिति बन गई। कार के अंदर फंसे युवकों को बाहर निकालने के दौरान मेन रोड पर वाहनों की लाइन लग गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *