नड्‌डा बोले, राजद का मतलब है रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल:अररिया में कहा- घमंडिया भ्रष्टाचारियों का कुनबा, इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं

0

 

राजस्थान। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को अररिया में सभा की। अपने 34 मिनट के भाषण में नड्‌डा ने इंडी गठबंधन को जमकर घेरा। लालू परिवार पर भी हमला बोला। नड्‌ड़ा ने राजद का मतलब बताते हुए कहा कि ये रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल है। इंडी गठबंधन पर कहा घमंडिया भ्रष्टाचारियों का कुनबा है। इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं।

नड्‌डा ने इंडी गठबंधन को राम विरोधी और देश विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि इन लोगों को राम मंदिर के परेशानी थी। आज मोदी जी ने राम मंदिर बनवाया।

नड्‌डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी 10 साल से सेवा कर कर रहे हैं। हम लक्ष्य गरीब कल्याण और सुशासन है। तो दूसरे तरफ राजद और कांग्रेस है। जो परिवार कल्याण और कुशासन की ओर ले जाएगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना के वक्त अमेरिका भी समझ नहीं पाया कि लॉकडाउन लगाए या हटाएं, लेकिन मोदी जी ने कड़ाई से लॉकडाउन लगाया और सब ठीक होने के बाद हटाया।

नड्‌डा ने कहा कि कांग्रेस-राजद वाले कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल उठा रहे थे। ये लोग लोगों को गुमराह करते रहे और खुद चुपचाप जाकर वैक्सीन लगवा रहे थे।

जेपी नड्डा ने बचपन के दिनों के साथ फणीश्वरनाथ रेणु को याद किया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के आम जनों की सेवा की है। अररिया में गजब का उत्साह और ऊर्जा देखने को मिल रही है। ये मुझे आश्वस्त कर रहा है कि आपने प्रदीप सिंह को तीसरी बार सांसद बनाने का फैसला कर लिया है।

बीजेपी कैंडिडेट प्रदीप सिंह ने कहा कि दो बार से सांसद हूं। अररिया में 400 पुल, 1000 किमी रोड बनवाया है। आज भी किराए के गर में रहता हूं। अररिया में ढाई लाख प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनवाए हैं। लोगों से एक बार फिर जिताने की अपील की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *