पुराने बस स्टैंड मार्ग की सड़कों पर न्यू सुरुचि रेस्टोरेंट का कब्जा…खाद्य अवशेष से बज़बजाती नालियाँ के बावजूद प्रशासन बना मुक़दर्शक

0

बिलासपुर। शहर को स्मार्ट बनाने के लिए पूरे प्रशासनिक अमले ने अपनी ताकत झोंक दी मगर पुराने बस स्टैंड में न्यू सुरुचि रेस्टोरेंट के पार्किंग की व्यस्था नहीं होने पर भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। डीवायडडर वाले इस मार्ग में सँकरी जगह में एक तरफ़ सुरुचि रेस्टोरेंट के सामने ग्राहकों की बेतरतीबी से खड़े वाहनों के कारण हर समय जाम लग रहा है वहीं एटीएम में बुजुर्ग ग्राहकों को पैसे निकालने में भी परेशानी हो रही है। बावजूद हर दिन न्यू सुरुचि रेस्टोरेंट के बाहर फिर वही बेतरतीब गाड़ियों का नजारा दिखता है। इसके चलते जनता की राह मुश्किल हो गई है। उन्हें आने जाने में दिक्कत हो रही है।

शहर के भीतर न्यू सुरुचि रेस्टोरेंट के चलते भी लोग हलाकान हैं।रोज़ाना रेस्टोरेंट के बचे सड़े गले खाद्य पदार्थों को नालियों में डालने से आसपास बदबुदार वातावरण ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है उसके बावजूद निगम का अमला,ट्रेफ़िक पुलिस,खाद्य विभाग न्यू सुरुचि रेस्टोरेंट पर कार्यवाही नहीं कर रहा है। नालियों में खाद्य अवशेष डालने के कारण गंदे पानी में लार्वा पनप रहा है। मच्छरों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे वह दिन दूर नहीं जब लोग मलेरिया या मच्छर से संबंधित किसी दूसरी बीमारी की चपेट में आ जाए।आमज़नमानस लगातार निगम अफसरों को इसकी शिकायत की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *