पिछले 24 घंटे से मंगला-कुदुदण्ड क्षेत्र में लाइट गुल नेहरू नगर कॉल सेंटर में जवाबदार कोई नही : अधिकारियो के मोबाइल बंद

2

पिछले 24 घंटे से मंगला-कुदुदण्ड क्षेत्र में लाइट गुल नेहरू नगर कॉल सेंटर में जवाबदार कोई नही : अधिकारियो के मोबाइल बंद

भुवन वर्मा बिलासपुर 21 अप्रैल 2024

बिलासपुर ।विद्युत मंडल नेहरू नगर जोन व्यवस्थाओं के नाम से कुख्यात अग्रणी जाकर भी कोई कॉल सेंटर में कर रिसीव नहीं किया जाता है । मंगला कुदुदण्ड क्षेत्र में विगत 24 घंटे लाइट गोल है। नेहरू नगर केंद्र में कोई जवाबदार अधिकारी नही है । जनप्रतिनिधि अच्छे दिन लाने के लिए चुनाव प्रचार में गली-गली घूम रहे हैं । इस भीषण गर्मी में समस्या के समाधान किसी के पास नहीं है। बीते शाम थोड़ी सी आंधी तूफान आई पूरी मंगला कुदुदण्ड क्षेत्र में सुबह 5 बजे से लाइट गोल है। जिससे लोगों में निस्तार व पीने की पानी वगैरह की व्यवस्था लेकर बेहद परेशानियों के सामना कर रहे हैं। 44 डिग्री का टेंपरेचर में लोग बिना लाइट पानी के घरों में कैद हैं।

विद्युत मंडल के चक्कर नगरवासी सुबह से चक्कर काट रहे हैं। कोई जवाबदारी सुनने वाला नहीं है वैसे भी नगर नेहरू नगर विद्युत मंडल केंद्र में कभी भी पूछताछ व शिकायत नंबर डायल करने पर कभी भी रिस्पांस नहीं दिया जाता ना ही कोई शिकायत अटेंड करने वाले होते हैं । वरिष्ठ अधिकारी गण रविवार का आनंद ले रहे हैं ।सभी अधिकारी मोबाइल बंद कर बैठे हैं वहीं जनप्रतिनिधि भी चुनाव में मस्त हैं। आम जनता को अच्छे दिन की आश दिखा रहे हैं । लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए आज भी चक्कर काटते रहते हैं। सुविधा के नाम पर कहीं कुछ व्यवस्था नहीं है। लोग परेशानी से जूझ रहे हैं लोगो के तबीयत भी खराब हो गई । समाचार लिखे जाने याने अब तक लाइट नहीं आई है।

About The Author

2 thoughts on “पिछले 24 घंटे से मंगला-कुदुदण्ड क्षेत्र में लाइट गुल नेहरू नगर कॉल सेंटर में जवाबदार कोई नही : अधिकारियो के मोबाइल बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *