4 लोकसभा सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है बीजेपी

966

रायपुर। बीजेपी कोरग्रुप की बैठक के बाद चुनावी एक्शन पर दिखाई दे रही है। कोरग्रुप की बैठक में लोकसभा प्रत्याशियों के नामों को लेकर गहन विचार मंथन कर इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि भाजपा जहां पर पिछले लोकसभा चुनाव में पिछड़ गई थी,वहां पहले नामों की घोषणा कर चुनावी तैयारी में जुट जाने पर भी विचार कर रही है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक चार सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा फरवरी के पहले पखवाड़े तक हो सकती है। जिन सीटों पर पहले प्रत्याशी घोषित किए जा सकते हैं उनमें बस्तर, कांकेर, जांजगीर-चांपा और कोरबा सीट है।

भाजपा में लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशी के नामों पर मंथन चल रहा है। कहा जा रहा है कि इस सिलसिले में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने संगठन के प्रमुख नेताओं से चर्चा की है। साथ ही साथ कोर ग्रुप की बैठक में भी बात हुई है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया चल रही है। सोमवार को कोर ग्रुप की बैठक में चुनाव तैयारियों पर चर्चा हुई है। सभी प्रभारियों, और संयोजकों को संबंधित लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए कहा गया है।

About The Author

966 thoughts on “4 लोकसभा सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है बीजेपी

  1. prednisone for sale without a prescription [url=http://prednisonetablets.shop/#]prednisone best price[/url] buying prednisone without prescription

  2. canadian prescription drug prices [url=http://canadadrugs.pro/#]discount pharmacies[/url] canadian neighborhood pharmacy

  3. doxycycline 100 mg [url=https://doxycyclinea.online/#]buy doxycycline online 270 tabs[/url] doxycycline 100mg dogs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed