रामायण में नजर आएंगे रणबीर कपूर, जल्दी शुरू करेंगे शूटिंग

1

फिल्म Animal की शानदार सक्सेस के बाद रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है. Animal में अपनी अलग एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने के बाद अब रणबीर कपूर अब एक बार फिर से स्क्रीन में भगवान राम के रूप में नजर की तैयारी कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि उनकी आने वाली फिल्म रामायण की शूटिंग 2024 में शुरू होने वाली है. सोशल मीडिया में इसे लेकर कई अपडेट्स सामने आने लगे हैं. एनिमल फिल्म में रणबीर की एक्टिंग और डेडिकेशन की खूब तारीफ हुई. जाहिर है एक्टर अपनी आने वाली इस फिल्म में अब कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. इन सबके बीच X में फिल्म की शूटिंग से लेकर कई लेटेस्ट अपडेट सामने आए हैं. जिसके अनुसार फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू हो जाएगी. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स यह भी दावा कर रही हैं कि आने वाले साल गर्मी के दिनों में ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. इसकी शुरुआत मार्च महीने में भी हो सकती है. बता दें कि रणबीर कपूर फिल्म रामायण में भगवान राम की भूमिका में होंगे, वहीं सीता माता की भूमिका में साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस साईं पल्लवी इस फिल्म से बॉलीलुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसके अलावा ‘केजीएफ’ स्टार यश भी इस फिल्म में अहम रोल निभाने वाले है.

About The Author

1 thought on “रामायण में नजर आएंगे रणबीर कपूर, जल्दी शुरू करेंगे शूटिंग

  1. I like the helpful information you provide in your articles. I’ll bookmark your weblog and check again here regularly. I’m quite sure I’ll learn many new stuff right here! Good luck for the next!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *