भूल भूलैया 3 फिल्म की कास्टिंग और अपडेट को लेकर हर दिन लगाए जा रहे कयास, नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, देखने को मिलेगा लव एंगल

0

फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस के बाद मेकर्स अब इस हॉरर कॉमेडी की तीसरे पार्ट की तैयारियों में लग गए हैं. मार्च 2023 में भूल भूलैया 3 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म की कास्टिंग और अपडेट को लेकर हर दिन कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, अब Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर खबर मिली थी कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं.

कार्तिक-सारा की बनेगी जोड़ी!

रिपोर्ट की मानें, तो भूल भूलैया 3 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का लव एंगल देखने को मिल सकता है. खबर है कि फिल्म फरवरी 2024 में फ्लोर पर आएगी. फिल्म में सारा अली खान के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू के नजर आने की भी खबर है.

Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन, अनीस बज्मी और भूषण कुमार तीसरी किस्त के साथ आगे बढ़ रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक करने पर तेजी से काम हो रहा है, जिससे फरवरी 2024 तक फिल्म फ्लोर पर आ सके. हालांकि Bhool Bhulaiyaa 3 की कास्टिंग और फिल्म शूटिंग को लेकर मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है. 

लव आजकल के बाद आएंगे साथ नजर? 

कार्तिक-सारा पहली और आखिरी बार फिल्म लव आजकल (2020) में साथ नजर आए थे. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो लव आजकल के दौरान सारा और कार्तिक (Kartik Aaryan Movie) एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन फिल्म के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बता दें कि करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 के एक एपिसोड में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन संग अपने ब्रेकअप पर कमेंट किया था.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *