आर्यन खान की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ से जुड़ा इस सुपरस्टार का नाम, रणबीर-करण संग मचाएंगे धमाल?

0

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रहे हैं। आर्यन अपनी पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ को लेकर लाइमलाइट में हैं। सीरीज से जुड़ा हर एक अपडेट फैंस का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इसे लेकर जानकारी है कि इस छह भाग वाली सीरीज में रणबीर कपूर एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे। सीरीज में लक्ष्य लालवानी लीड रोल में हैं। इसमें करण जौहर का भी विशेष कैमियो है। वहीं, अब ‘स्टारडम’ से एक और सुपरस्टार के जुड़ने की जानकारी आई है। 

‘स्टारडम’ से जुड़े रणवीर सिंह 

‘स्टारडम’ को लेकर पहले यह जानकारी थी कि इसमें शाहरुख खान का भी कैमियो होगा। हालांकि, बीते दिन साफ हो गया कि एसआरके इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं, ताजा रिपोर्ट की मानें तो, रणबीर कपूर और करण जौहर के बाद रणवीर सिंह ने आर्यन की अपकमिंग सीरीज के लिए शूटिंग की है। 

एक्टर ने किया स्पेशल सीक्वेंस शूट 

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, ‘करण और रणवीर दोपहर करीब दो बजे सेट पर पहुंचे। दोनों ने गोरेगांव के इंपीरियल पैलेस होटल में एक भव्य पार्टी सीक्वेंस की शूटिंग की। फिल्मांकन अगले आठ घंटों तक चला, कलाकारों और चालक दल ने इसे रात 10 बजे तक बंद कर दिया। भले ही हम यह जानकर निराश हैं कि शाहरुख इस परियोजना का हिस्सा नहीं हैं, हम आर्यन के जरिए निर्देशित इस सीरीज में रणबीर और रणवीर को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।’

रणवीर सिंह धमाल मचाने को तैयार 

रणवीर सिंह को आने वाले दिनों में कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में देखा जाना है। आज सुबह ही, फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ के एक प्रभावशाली टीजर के साथ रणवीर को नए डॉन के रूप में पेश किया। टीजर ने फैंस के उत्साह को बढ़ाया हुआ है। ऐसे में एक्टर के ‘स्टारडम’ से जुड़ने की खबर फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *