फिल्म ‘ओएमजी 2’ की स्क्रीनिंग में कुल दिखे अक्षय कुमार, सद्गुरु ने फिल्म के लिए कही अहम बातें

0

फिल्म ‘ओएमजी 2’ इसी महीने यानी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. कई टेक और अड़ंगों के बाद अब फिल्म की रिलीज से पहले एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. इस स्क्रीनिंग पर अक्षय कुमार, यामी गौतम सहित फिल्म के कई स्टार्स नजर आए. जिनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई. इन तस्वीरों में अक्षय कुमार एकदम कूल अंदाज में दिखाई दिए. तस्वीर के आते ही फिल्म एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म कर रही है.

अक्षय दिखे कूल

यामिनी गौतम के साथ अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फोटो सोशल मीडिया में छाई हुई है. पंकज पजामा कुर्ता पहने हुए काफी सिंपल नजर आ रहे हैं तो वहीं अक्षय कुमार ने काफी कूलर लुक में सभी का इंप्रेस किया है. वह ब्लैक कलर की टी-शर्ट और कार्गो पेंट में नजरआए. वहीं यामिनी गौतम ने लाइट कलर का वन पीस पहन कर अपनी सुंदरता को और भी बढ़ा दिया है. अरुण गोविल इस वायरल हो रही तस्वीर में एकदम अलग लुक में दिखाई दिए. अरुण गोविल का ये लुक लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

सद्गुरु ने की तारीफ

अक्षय कुमार ने योगी सद्गुरु के लिए ‘ओएमजी 2’ की खास स्क्रीनिंग रखी थी. इस फिल्म को देखने के बाद सद्गुरु ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया. सद्गुरु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ की तारीफ की है. सद्गुरु ने ट्विटर पर लिखा, ‘नमस्कारम अक्षय कुमार, फिल्म ओएमजी 2 के सीन अद्भुत है. अगर हम एक अच्छे समाज का निर्माण करना चाहते हैं तो महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए सही कदम उठाना जरूरी है. आज की जनरेशन को यह फिल्म देखनी चाहिए, फिल्म अच्छी है.’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *