सनी देओल फिर लेकर निकले अपनी गड्डी गदर-2 का नया गाना देख झूम उठेंगे आप

0

नई दिल्ली। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन इससे पहले मेकर्स अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर और दो गाने तो मेकर्स पहले ही रिलीज कर चुके हैं। अब हाल ही में ‘गदर 2’ से सात दिन पहले मेकर्स ने फिल्म के सुपरहिट गाने ‘मैं निकला ओ गड्डी लेके’ का रिप्राइज वर्जन रिलीज किया है, जिसे आज की ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस गाने को सुनने के बाद आप भी सनी देओल-अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के साथ झूमने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

मैं निकला गड्डी लेके गाना ‘गदर 2’ से हुआ रिलीज

गदर 2 अब तक ‘उड़ जा काले कावा’ रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला था। इसके बाद अमीषा पटेल और सनी देओल के ‘खैरियत’ गाने ने भी ऑडियंस को भावुक कर दिया था। अब हाल ही में जिस गाने ‘मैं निकला ओ गड्डी लेके’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, वो भी आउट हो चुका है। मैं निकला ओ गड्डी लेके गाने में मेकर्स ने नया फ्लेवर डाला है। गाने में सनी देओल का देसी अंदाज मासूमियत से भरा हुआ है, तो वहीं तारा सिंह के बेटे बने जीते का मॉर्डन डांस भी उसमें नया फ्लेवर डाल रहा है। इन सबके बीच सकीना के लुक से लेकर उनका शर्माना और उनका मस्ती भरा डांस इस गाने में चार चांद लगा रहा है।

उदित नारायण ने कायम रखा ‘गदर-2’ के गाने में पुराना चार्म

गाने को पिता और बेटे की जोड़ी ने गाया है। इस गाने में सिंगर उदित नारायण और आदित्य नारायण ने अपनी आवाज दी है। गाने में भले ही म्यूजिक एड किया गया हो, लेकिन दिग्गज सिंगर उदित नारायण ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि गाने में से उसका पुराना चार्म खत्म न हो। ये गाना निश्चित तौर पर इस साल कई बड़े फंक्शन्स में बजाए जाने वाला पसंदीदा गाना बन सकता है। आपको बता दें कि गदर 2 की एडवांस बुकिंग 1 अगस्त से शुरू हो चुकी है। फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ के साथ 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *