डॉक्टर शेखर वर्मा को स्टेट फार्मेसी काउंसिल का अतिरिक्त प्रभार : लोकस्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय का आदेश जारी

224

डॉक्टर शेखर वर्मा को स्टेट फार्मेसी काउंसिल का अतिरिक्त प्रभार : लोकस्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय का आदेश जारी

भुवन वर्मा बिलासपुर 24 मार्च 2023

रायपुर. होनहार युवा डॉक्टर शेखर वर्मा को स्टेट फार्मेसी काउंसिल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. जिसका आदेश लोकस्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने जारी किया है. वहीं इससे पहले इस पद की जिम्मेदारी डॉक्टर श्रीकांत राजिमवाले संभाल रहे थे.

बिलासपुर छत्तीसगढ़ के युवा डॉक्टर शेखर वर्मा ने कहा, मेरी प्राथमिकता में ये रहेगी कि पहले से पारंपरिक तरीक़े से पुराने तरीक़े से जो काम हो रहा है उसको आधुनिक समय में पूर्ण रूप से ऑनलाइन किया जाए. ताकि दूर दराज के लोगों की परेशान दूर हो और अपने सारे काम ऑनलाइन घर बैठे कर सकते हैं. वर्तमान समय में अगर हम देखें तो पेमेंट सिस्टम को छोड़कर सभी ऑफ़लाइन कार्य हैं तो कहीं न कहीं रायपुर आना ही पड़ता है.
छत्तीसगढ़ स्टेट फ़ार्मेसी काउंसिल के पास अपना भवन नहीं है इसके लिए प्रयास किया जाएगा. छत्तीसगढ़ में प्रायः सभी उत्पादों का इंडस्ट्री है, लेकिन फ़ार्मेसी का नहीं है. यहाँ सभी साधन है इसे देखते हुए फ़ार्मेसी इंडस्ट्रीज़ यहां खोलने के लिए प्रयास किया जाएगा, ताकि यहां के लोगों को रोज़गार मिले और दवाओं के मूल्य कम हो. साथ ही जो जांच चल रही है उसको नए सिरे से जांच करेंगे और जो ज़िम्मेदार होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. जिस तरह से लगातार मीडिया के माध्यम से जानकारी मिल रही है इसी लिए नए सिरे से जांच की ज़रूरत है.

About The Author

224 thoughts on “डॉक्टर शेखर वर्मा को स्टेट फार्मेसी काउंसिल का अतिरिक्त प्रभार : लोकस्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय का आदेश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *