किसानों को आनंदित करने वाली घोषणा : भूपेश सरकार अब 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदेगी, रायपुर मेडिकल कॉलेज में 200 पदों की घोषणा, बेमेतरा और सक्ति में खुलेगा आत्मानंद स्कूल

0

किसानों को आनंदित करने वाली घोषणा
: भूपेश सरकार अब 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदेगी, रायपुर मेडिकल कॉलेज में 200 पदों की घोषणा, बेमेतरा और सक्ति में खुलेगा आत्मानंद स्कूल

भुवन वर्मा बिलासपुर 23 मार्च 2023

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि, प्रदेश सरकार 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदेगी, और रायपुर मेडिकल कॉलेज में 200 पदों पर भर्ती होगी। इसके साथ सक्ति और बेमेतरा में नवीन आत्मानंद स्कूल की स्थापना होगी। विनियोग पर चर्चा के दौरान सीएम ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, गरीबों का चावल खा गए। और हम कार्रवाई करने गए तो आप कोर्ट चले गए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए धरमलाल कौशिक ने कहा कि, आप चर्चा करा लीजिए, और फिर कार्रवाई करिए । इधर सदन में विनियोग विधेयक ध्वनिमत से पारित हो गया है। मोदी सरनेम पर राहुल गांधी पर कोर्ट के फैसले पर सदन में अपनी प्रतक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने विचार रखे ।

रायपुर में अमृतपाल के समर्थन में रैली निकालने पर भी मुख्यमंत्री भूपेश ने सदन में अपनी बात रखी…
अमृतपाल के समर्थन में रायपुर में निकली रैली के मसले पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि 30-35 लोग बिना सूचना दिए नारा लगाते हुए निकले थे। जहां तक सिख समाज की बात है तो उनके बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता, लेकिन जिस तरह से नारा लगाते हुए निकले उन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वीडियो खंगाले जाने के लिए कहा गया है। देश-विरोधी गतिविधियों में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *