हरिहर ऑक्सीजोन समिति ने निपनिया सीपत के : हरिहर गोद परिवार को दीपोत्सव पर किये कपड़ों के साथ आर्थिक सहायता

0

हरिहर ऑक्सीजोन समिति ने निपनिया सीपत के : हरिहर गोद परिवार को दीपोत्सव पर किये कपड़ों के साथ आर्थिक सहायता

भुवन वर्मा बिलासपुर 18 अकटुबर 2022

बिलासपुर । हरीहर ऑक्सिजोन वृक्षारोपण समिति अपने सामाजिक सरोकार दायित्व के कड़ी में आज पुनः निपानिया उच्च भट्टी सीपत के दृष्टिबाधित परिवार के मुखिया लक्ष्मीनारायण सूर्यवंशी को दीपोत्सव पर आवश्यक कपड़े एवं नगद राशि प्रदान कर सहयोग किया गया । हरिहर ऑक्सिजोन वृक्षारोपण समिति के गोद परिवार निपानिया सीपत के लक्ष्मीनारायण सूर्यवंशी जहां घर में 6 लोग के परिवार में 5 सदस्य शत प्रतिशत दृष्टिबाधित है। उनमें तीन लड़के एवं दो लड़की में एक लड़की दृष्टिबाधित के साथ न बोल सकती है ना सुन सकती है ।


जिन्हें हरीहर ऑक्सीजन के संरक्षक एवं सदस्यगणों ने गोद परिवार के रूप में लेते हुए समय-समय पर आर्थिक सहायता कपड़े एवं आवश्यकता अनुसार राशन की उपलब्धता उस जरूरतमंद परिवार को कराते हैं ।
आज इसी कड़ी में आर के तावडकर अध्यक्ष, लक्ष्मण चंदानी सह सचिव , अनूप पांडे वरिष्ठ सदस्य हरिहर संगठन की ओर से विनायक होजरी शॉप प्रताप चौक में निपनिया के परिवार के मुख्य लक्ष्मीनारायण सूर्यवंशी को आर्थिक सहायता व परिवार के लिए आवश्यक कपड़ो से भरा थैला भेंट किये । संयोजक भुवन वर्मा ने बताया कि यह अभियान समय-समय पर चला कर सहयोग किया जाता है ।
इस अभियान में डॉक्टर एल सी मडुरिया, ओम प्रकाश अग्रवाल, डॉ विनोद तिवारी ,सुरेश कश्यप ,राजेंद्र अग्रवाल, शिल्पी केडिया, डॉ शंकर यादव, किशोर दुबे ,रामेश्वर सोनी,ताराचंद साहू, सुरेश देवांगन सभी सदस्यों का विशेष सहयोग एवं योगदान है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *