कांग्रेस नेता अकबर खान और तैय्यब हुसैन को बताया मौत का जिम्मेदार : चाटीडीह निवासी रज्जब अली ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

भुवन वर्मा बिलासपुर 4 अक्टूबर 2022

बिलासपुर । रज्जब अली सरल एवं सहज व्यक्तित्व रपटा चौक के पास फेब्रिकेशन का दुकान चलाते थे । सामाजिक सरोकार के साथ पर्यावरण में भी उनकी भूमिका हरिहर ऑक्सीजोन के माध्यम से समय-समय पर करते थे । मानसिक तनाव के चलते आज उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
सुसाइड नोट में मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से मांगी अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है ।
ज्ञात हो कि बिलासपुर चांडीटीह इलाके के व्यवसायी रज्जब अली ने बीती रात घर के बाहर एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम रज्जब अली है उसका घर चांडीटीह में है। वह कांग्रेस से जुड़ा था, रपटा के पास ही उसकी दुकान है। सोमवार 3 अक्टूबर की रात में उसने अपने परिवार के साथ खाना खाया। इसके बाद सभी लोग अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। सुबह उसके बेटे हमाम अली ने देखा कि घर के बाहर पेड़ पर उसके पिता का शव फांसी पर लटका है। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की तो मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने आत्महत्या के लिए अपने परिवार से माफी मांगी है। उसने मुख्यमंत्री भूपेश से अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

वही मृतक के बेटे हमाम अली ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि “रपटा चौक के पास 368/1 खसरा नंबर की उनकी पुश्तैनी जमीन है।


जिस पर कांग्रेस नेता अकबर खान और तैयब हुसैन अवैध तरीके से कब्ज़ा करना चाहते हैं। हमारी दुकान तुड़वाने और हमारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने के लिए ये लोग मेरे पिता पर लगातार दबाव बना रहे थे। तैयब हुसैन आए दिन गुंडे बुलवाकर हो हल्ला करवाता था। इन लोगों से तंग आकर ही मेरे पिता ने अपनी जान दे दी। मेरे पिता की मौत के जिम्मेदार यही लोग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.