चार राज्यो मे अभूतपूर्व सफलता की रमन ने दी योगी को दी बधाई प्रदेश में जश्न का माहौल

0

चार राज्यो मे अभूतपूर्व सफलता की रमन ने दी योगी को दी बधाई प्रदेश में जश्न का माहौल

भुवन वर्मा बिलासपुर 10 मार्च 2022

बिलासपुर ।भारतीय जनता पार्टी की चार राज्यो मे अभूतपूर्व सफलता एव एतिहासिक विजय पर माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी को प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी अमरजीत सिंह दुआ एव जिला भाजपा के आइ टी सेल प्रभारी चरनजीत सिंह गंभीर ने बहुत बहुत बधाई दी ।

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड गोवा व मणिपुर के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के हिस्से में जीत आती नजर आ रही है। मतगणना में अब तक के रुझानों के मुताबिक यूपी में भारतीय जनता पार्टी बहुमत की ओर बढ़ रही है। फिर से यूपी में एक बार योगी सरकार बनती नजर आ रही है ।

उत्तर प्रदेश की जीत की खुशी रायपुर भी पहुंची और यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं। जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी और पार्टी के स्थानीय नेता ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए पटाखे भी फूटे और जश्न का गुलाल उड़ाया गया। जब डॉ रमन ने किया योगी आदित्यनाथको फोन पर जीत की बधाई, योगी आदित्यनाथ को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी दी। डॉ रमन सिंह ने फोन पर कहा- सर प्रणाम डॉ रमन बोल रहा हूं, सर आपने चमत्कार कर दिया, छत्तीसगढ़ के दो करोड़ लोगों की तरफ से आपको बधाई, ऐसा लग रहा है हम लोग जीत गए, आपकी जीत की खुशी छत्तीसगढ़ भी मना रहा है। बधाई आपको। फोन की दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ ने भी डॉ रमन को धन्यवाद दिया।

डॉक्टर रमन ने बताई जीत की वजह रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को यूपी में जीत मिलती नजर आ रही है। इसकी वजह डॉ रमन सिंह ने बताई गुरुवार को उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि यह चमत्कार हुआ है विकास और डेवलपमेंट के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना के नाम पर और उत्तर प्रदेश में के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मेहनत की वजह से।

वहां जिस तरीके से कानून व्यवस्था लागू
की गई और विकास के जबरदस्त काम किया गया ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *