अपेक्स बैंक अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर ने किया सहकारी बैंक के नवीन शाखा का उद्धघाटन: गोबर खरीदी ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान. मुख्यमंत्री ने घर घर मे दिया रोजगार- बैजनाथ चंद्राकर. कृषकों को कृषि कार्य के लिए ऋण लेने में होगी सुविधा- प्रमोद नायक..

0

अपेक्स बैंक अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर ने किया सहकारी बैंक के नवीन शाखा का उद्धघाटन. गोबर खरीदी ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान.. मुख्यमंत्री ने घर घर मे दिया रोजगार- बैजनाथ चंद्राकर.. कृषकों को कृषि कार्य के लिए ऋण लेने में होगी सुविधा- प्रमोद नायक..

भुवन वर्मा बिलासपुर 18 जनवरी 2022

जांजगीर । छत्तीसगढ़ अपेक्स बैंक के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री ने आज जांजगीर जिले के अड़भार में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक बिलासपुर की नवीन शाखा का उद्धघाटन किया.. श्री बैजनाथ चन्द्राकर ने अड़भार शाखा के शुभारंभ करते हुए कहा कि.. प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल की मंशानुरूप सहकारी बैंकों की नवीन शाखाएं दूरस्थ अंचलो में खोली जा रही है.. जिससे किसानों को कृषि व सहकारिता की कल्याणकारी नीतियों का लाभ अधिक से अधिक किसानों को मिल सके.. इस नवीन शाखा से किसानों के धान खरीदी की राशि का भुगतान त्वरित रूप से हो सकेगा.. प्रदेश में की जा रही गोबर खरीदी को लेकर दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री ने कहा कि.. प्रदेश के मुखिया ने प्रदेश के घर घर में रोजगार दिया है आज गोबर खरीदी ने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त की है जिसे छत्तीसगढ़ का नाम भी रोशन हुआ है.. महिलाओं से लेकर गांव के युवाओं को रोजगार देने का काम प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर रहे हैं.. जिला सहकारी बैंक बिलासपुर के अध्यक्ष प्रमोद नायक ने कहा कि.. इस नवीन शाखा से 4000 किसान अपनी खेतिगत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए ऋण स्वीकृति प्राप्त कर सकेंगे व बैंकिंग सुविधाओ का लाभ ग्रहण का सकेंगे.. अड़भार नवीन शाखा के तहत सेवा सहकारी समिति- सकर्रा, कर्पली, मोहदिकला, तथा अड़भार समिति आएंगे.. नवीन शाखा अड़भार के शुभारम्भ अवसर पर मुख्य आतिथ्य के रूप में अपेक्स बैंक के अध्यक्ष एवं केबिनेट मंत्री दर्जा, छत्तीसगढ़ शासन बैजनाथ चन्द्राकर, विधायक चंद्रपुर रामकुमार यादव,अध्यक्ष जिला सहकारी केंद्रीय बैंक बिलासपुर प्रमोद नायक, महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी अर्जुन तिवारी, अध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमति यनिता चंद्रा, अध्यक्ष नगर पंचायत अड़भार चंद्रप्रभा गर्ग, ब्लाक अध्यक्ष डभरा पारस यादव,ब्लाक अध्यक्ष मालखरौदा कुसुमलता अजगले, जिला अध्यक्ष सरपंच संघ राजा जितेंद्र बहादुर सिंह, अध्यक्ष जनपद पंचायत मालखरौदा लकेश्वरी देवी लहरे एवं सीईओ जिला सहकारी केंद्रीय बैंक बिलासपुर प्रभात मिश्रा, नोडल अधिकारी अश्वनी पांडे तथा बड़ी संख्या में किसान प्रतिनिधियों व जन प्रतिनिधियों की उपस्थिति रही..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *