जिला राजपत्रित अधिकारी संघ के कार्य समिति की बैठक : बिल्हा विकासखंड के सीईओ बी आर वर्मा अध्यक्ष

0

जिला राजपत्रित अधिकारी संघ के कार्य समिति की बैठक ; बिल्हा विकासखंड के सीईओ बीआर वर्मा अध्यक्ष


भुवन वर्मा बिलासपुर 28 दिसंबर 2021

बिलासपुर। जिला राजपत्रित अधिकारी संघ बिलासपुर के कार्य समिति की बैठक आज अध्यक्ष डाॅ. बी.पी. सोनी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
संभागीय पशु चिकित्सा कार्यालय में आयोजित बैठक में राजपत्रित अधिकारी संघ के विकासखण्ड स्तरीय ईकाई का गठन तथा वार्षिक आमसभा आयोजित करने के संबंध में विस्तृत विचार विमर्श किया गया। इसके साथ ही नये वर्ष में संघ के वार्षिक कलेण्डर के प्रकाशन का भी निर्णय लिया गया। बैठक में जिला राजपत्रित अधिकारी संघ के पुर्नगठन पर भी चर्चा हुई। संघ के कार्य संचालन के लिए सभी सदस्यों ने वार्षिक सहयोग निधि प्रदान करने पर अपनी सहमति दी साथ ही प्रत्येक तीन माह में संघ की बैठक आयोजित करने का निर्णय भी लिया गया।


बैठक में सर्व सम्मति से विकासखण्ड स्तरीय ईकाई के लिए पदाधिकारी मनोनित किया गया। जिसमें कोटा विकासखण्ड राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष डाॅ. ए.के. रघुवंशी, सचिव उपेन्द्र सिंह, बिल्हा विकासखण्ड राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष बी.आर. वर्मा और सचिव सुश्री दिप्ती गुप्ता, मस्तूरी विकासखण्ड राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष डाॅ. अनिहोत्री एवं सचिव भूपेन्द्र कौशिक को मनोनित किया गया। तखतपुर विकासखण्ड राजपत्रित अधिकारी संघ के सचिव पद पर लक्ष्मी पटेल को मनोनित किया गया। यहां अध्यक्ष पद का मनोनयन सहमति के बाद किया जाएगा।
बैठक में संघ के उपाध्यक्ष रजनीश तिवारी, सचिव अजय कौशिक, किशोर शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *