छत्तीसगढ़ स्तरीय विशाल प्रदर्शन : विश्व हिंदू परिषद का हिंदू जन आक्रोश रैली व धरना 12 अक्टूबर को

भुवन वर्मा बिलासपुर 11 अक्टूबर 2021

बिलासपुर । विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओ द्वारा बिलासपुर में हिन्दू जन आक्रोश रैली व धरना प्रदर्शन 12 अक्टूबर को आयोजित किया गया है । पिछले सप्ताह कवर्धा के लोहारा नाका पर हिंदू समाज के ध्वज को निकाले जाने के बाद से विवाद की स्थिति निर्मित हुई। समुदाय विशेष द्वारा भयावह स्थिति निर्मित होने पर 144 धारा के साथ पूरे प्रदेश में आक्रोशित का वातावरण निर्मित हुआ । इस तमाम घटनाक्रम पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा हिंदू और हिंदुत्व की रक्षा के लिए आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 12 अक्टूबर को होने वाली विशाल धरना रैली पर विस्तृतवजानकारी परिषद के वरिष्ठ सदस्य डॉ विनोद तिवारी, डॉ ललित मखीजा एवं संगठन अनेक पदाधिकारियों ने अपनी बात रखी ।उन्होने कहा की
कवर्धा में हुवे “भगवा ध्वज” के अपमान और हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ “आक्रोश रैली” एवं “धरना प्रदर्शन” समस्त सनातनी समाज, जिला बिलासपुर के आह्वान पर समस्त हिंदू समाज से आह्वान करते हुऐ ।

दिनांक 12.10.2021 दिन मंगलवार को – दोपहर 1:00 बजे स्थान- छत्तीसगढ़ स्कूल, बृहस्पति बाजार, बिलासपुर से कलेक्ट्रेड तक होगा । जिले के सभी हिन्दू धर्म रक्षक संगठन व हिंदुत्व के प्रति सवेंदनशील समस्त जनमानस से विनम्र निवेदन है कि आम जन मानस इस प्रदर्शन में उपस्तिथ हो कर हिन्दू समाज पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें व हिन्दू दमनकारियों को अपनी शक्ति का परिचय देवे ।

उपरोक्त आयोजन सर्व हिन्दू समाज व : विश्व हिंदू परिषद
जिला बिलासपुर छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.