अपने ही वेतन के लिए महीनों से चक्कर काट रहे हैं अभियंतागण : सम्बंधित प्रधानमंत्री आवास योजना की एजेंसी साधी है मौन

0

अपने ही वेतन के लिए महीनों से चक्कर काट रहे हैं अभियंतागण : सम्बंधित प्रधानमंत्री आवास योजना की एजेंसी साधी है मौन

भुवन वर्मा बिलासपुर 19 जून 2021

बिलासपुर । अपने ही किये हुए मेहताना के लिए भुक्तभोगी अभियंताओं ने नगर निगम आयुक्त को ज्ञापन देकर अपनी वेतन को दिलाने की मांग की है । विगत कई महीनों से चक्कर काट रहे हैं । अंचल के बेरोजगार इंजीनियर जो कंसलटेंट एजेंसी में काम किये हुएहै अपने कार्यो की भुगतान हेतु दर-दर ठोकरें खा रहे हैं । इनकी सुनवाई ना नगर निगम कर रही है और ना ही संबंधित एजेंसी भुगतान कर रही है ।

बेरोजगार अभियंताओं ने Mass N Void Design Consultants जो कि प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत के बिलासपुर कार्यालय में इंजीनियर व फिल्ड सर्वेयर के पद में कार्य करते है । जहां इनकी नियुक्ति कंपनी द्वारा नियमानुसार आयोजित साक्षात्कार के माध्यम से हुआ था।

अचानक कंपनी द्वारा इन्हें नौकरी से निकल दिया गया । वही निकालने से पूर्व कोई भी चेतावनी पत्र, आरोप पत्र आदि जारी नहीं किया गया । मौखिक रूप से अचानक नौकरी में आने से मना कर दिया गया। जिसके प्रोजेक्ट मैनेजर साकेत अग्रवाल फोन नंबर 8789961462, 8770203603 बिलासपुर शाखा कंपनी द्वारा इनका सितंबर 2020 से अप्रैल 2021 तक कुल सात से आठ माह का वेतन नहीं दिया गया है । वही वेतन देने में टालमटोल किया जा रहा है। उक्क्त कम्पनी में कार्यरत् इंजीनियर क अविनाश श्रीवास, अमन डनसेना, सुमित दास, विवेक यादव एवं फिल्ड सर्वेयर आशीष साहू, प्रतीक साहू सयुक्त हस्ताक्षर कर निगम आयुक्त को उपरोक्त मांगों को लेकर ज्ञापन देकर चक्कर काट रहे हैं । सुनवाई अब तक कहीं किसने लिखी है आक्रोशित इंजीनियर सख्त कदम उठाने को मजबूर हो रहे हैं

अतः आपसे निवेदन है कि कंपनी को हमारे पूर्ण वेतन का भुगतान करने का आदेश जारी करने की कृपा करें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *