गुंडागर्दी और माफिया गिरी बर्दाश्त नहीं होगी : आईजी डांगी की आम जनता से अपील प्रताड़ित मुझे करे शिकायत

0

गुंडागर्दी और माफिया गिरी बर्दाश्त नहीं होगी : आईजी डांगी की आम जनता से अपील प्रताड़ित मुझे करे शिकायत

भुवन वर्मा बिलासपुर 11 जून 2021

बिलासपुर । पिछले कुछ दिनों से शांत शहर बिलासपुर भू माफिया और गुंडागर्दी के चलते अशांत बना हुआ है । सारा खेल राजस्व विभाग की मिलीभगत से हो रहा है । सबसे ज्यादा भ्रष्टचार और प्रशासनिक आतंक राजस्व विभाग में हैं । जहां आम लोग छोटे कामों के लिए 1से 2 साल से चक्कर काट रहे हैं ,वही भूमाफिया को काम चंद घंटों में हो जाता है । प्रशासनिक आतंक से व्यथित एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने दुखी मन से बताया कि तहसील कार्यालय में राजस्व कार्यों में लेनदेन का खेल जोरों पर है ।
गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा…


आईजी रतनलाल डांगी ने सभी पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं ,उन्होंने कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी और माफिया गिरी बर्दाश्त नहीं होगी । इसके अलावा उन्होंने यह भी अपील आम जनता से की है अगर कोई इस तरह प्रताड़ित है तो सीधे उनके पास शिकायत करें जिस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी । शांत शहर में बढ़ रही है गुंडागर्दी बदमाशों से लोग परेशान दहशत का माहौल कबीर बड़ी घटना का अंदेशा वही युवा कांग्रेस सफाई देने घूम रही है प अपराधीक कृत के समर्थन में नहीं करती ।
पिछले 4 दिनों से शांत शहर को अशांत करने वाले अपराधिक तत्वों पर कांग्रेस ने अपना अंतिम प्रहार करते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। और उन पर गंभीर एवं गैर जमानती धारा भी लगा। ज्ञात हो कि दोनों गुट कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता है । कुछ तो जेल पहुंच गए । सिर्फ अभय बरुआ निजी अस्पताल में इलाज करा रहे है। जिस वक्त घटना हुई और अभय बरुआ को मार पड़ी तो उस वक्त के सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन करें तो लगेगा दोनों गुट निडर होकर एक दूसरे पर वार कर रहे थे। देरी सही भारी दबाव के बीच पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ गंभीर एवं गैर जमानती धारा के तहत कार्यवाही हुई। बड़े कद्दावर कांग्रेसी नेताओं की शह और मात के बगैर इस तरह के खेला असंभव जान पड़ता है । वहीं युवक कांग्रेस में पहली बार त्वरित अनुसार कार्रवाई हुई और मारपीट करने वालों को पार्टी ने निलंबित किया इससे युवा नेता भी दर्शक में आ गए हैं क्योंकि प्रदेश पार्टी पदाधिकारियों ने संकेत दे दिए हैं । राजनीति की गुंडागर्दी नहीं चलेगी सूत्रों की माने तो पार्टी स्तर पर अपराधियों की सूची बनाई जा रही है बताया जा रहा है कि अपराधियों को जल्दी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *