प्रदेश कांग्रेस सरकार टीकाकरण के लिए नहीं : घर-घर शराब पहुंचाने में गंभीर है- नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक

0

प्रदेश कांग्रेस सरकार टीकाकरण के लिए नहीं : घर-घर शराब पहुंचाने में गंभीर है- नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक


भुवन वर्मा बिलासपुर 13 मई 2021

बिलासपुर । नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आरोप लगाया है कि सरकार कोरोना संकट के इस दौर में शराब के बजाय घर-घर दवा सुलभ कराने की दिशा में कार्य न करती तो अच्छा होता। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में इस समय अवैध शराब बिक रही है।
इस पर अंकुश लगाने के बजाय सरकार प्रोत्साहन करने में जुटी है। पूरा राज्य नशे के अवैध कारोबारियों का केंद्र बन गया है। श्री कौशिक ने कहा कि जब प्रदेश में मजबूत विपक्ष सरकार से संवाद करना चाहता है तो प्रदेश की सरकार इससे बचना चाहती है। हम प्रदेश की जनता के हितों को ध्यान में रखकर सुझाव देना चाहते हैं लेकिन सरकार अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है। श्री कौशिक
ने कहा कि शहरों से लेकर गांव तक कोरोना की भयावह तस्वीर दिखाई पड़ रही है। उपचार के अभाव में लोगों की मौतें हो रही हैं। प्रदेश सरकार को इसकी जरा भी चिंता नहीं है। जांच के नाम पर केवल औपचारिकता चल रही है। आरटी पीसीआर की रिपोर्ट कई कई दिन तक नहीं मिलती। सरकार राज्य में मौतों के आंकड़े भी छुपा रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए टीका सबसे महत्वपूर्ण अस्त्र है लेकिन कांग्रेस की सरकार टीकाकरण को लेकर गंभीर नहीं है। यदि समय रहते टीकाकरण प्रारंभ कर दिया जाता तो यह स्थिति नहीं होती। महामारी के काल में अंत्योदय की चिंता हमारा लक्ष्य है और रहेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा हर वर्ग की चिंता की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *